हरिद्वार जिला स्थित धनौरी पी.जी. कॉलेज में दिनांक 15-16 अप्रैल, 2024 (दो दिवसीय) महाविद्यालय वार्षिक क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

प्रतियोगिता का शुभारंभ कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. अलका सैनी ने माँ सरस्वती की प्रतिमा के सम्मुख दीप प्रज्ज्वलित करके किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि खेल का उद्देश्य न केवल सिर्फ मनोरंजन करना है बल्कि समस्त छात्र-छात्राओं के मध्य सहयोग, खेल, अनुशासन की भावना बनाये रखने के साथ-साथ शारीरिक तथा मानसिक रुप से मजबूत करना भी है।

उन्होंने क्रीड़ा समिति के प्रभारी, सदस्यों और प्रतिभागियों को अपनी शुभकामनाएं प्रदान की। वार्षिक क्रीड़ा प्रतियोगिता के प्रथम दिवस विभिन्न वर्गों में प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

छात्रों की 100 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में अभिषेक ने प्रथम स्थान, दीपक ने द्वितीय स्थान, प्रशांत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

छात्राओं के 100 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में सोनिया ने प्रथम स्थान,अन्नू ने द्वितीय स्थान, अंजुम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

छात्रों वर्ग के 800 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में अजय प्रथम स्थान,अंशुल द्वितीय स्थान, दीपक ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

लंबी कूद छात्र वर्ग में रमन ने प्रथम, अंशुल ने द्वितीय, गौरव ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। लंबी कूद छात्रा वर्ग में सोनिया प्रथम, किरण देवी द्वितीय, दीपा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

चक्का फेंक प्रतियोगिता के छात्र वर्ग में आशुतोष प्रथम, कमल द्वितीय और रमन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

गोला फेंक प्रतियोगिता के छात्र वर्ग में आशुतोष प्रथम, रमन द्वितीय, दीपक ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

गोला फेंक प्रतियोगिता के छात्रा वर्ग में मीनाक्षी प्रथम स्थान, सोनिया द्वितीय और अन्नू सैनी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

प्रतियोगिता का आयोजन क्रीड़ा प्रभारी डॉ. सीमा अवस्थी पंत और डॉ. अंकुर नेहरा के निर्देशन में किया गया। क्रीड़ा समिति के सदस्यों डॉ. कृष्णन विष्ट, डॉ. अमरदीप और श्रीमती नूतन सैनी ने कार्यक्रम को सफल बनाने में विशेष योगदान दिया।

इस अवसर पर महाविद्यालय के समस्त सहायक आचार्यगण, शिक्षणेत्तर, उपनल कर्मचारियों सहित अनेकों छात्र-छात्रायें उपस्थित रहे।