हरिद्वार, 8 जुलाई:  नगर निगम कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने मांगों और समस्याओं का समाधान नहीं होने पर कांवड़ मेले के बाद जिलाधिकारी देहरादून कार्यालय पर धरना और प्रदेशव्यापी आंदोलन की चेतावनी दी है।

प्रैस क्लब में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान नगर निगम कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के नेता सुरेंद्र तेश्वर, मुकुल जोशी व राजेंद्र श्रमिक ने कहा कि निकाय कर्मचारियों की विभिन्न मांगों व समस्याओं को लगातार सरकार व प्रशासन के समक्ष उठाया जा रहा है।

मुख्यमंत्री को भी तीन बार ज्ञापन दिया गया। इसके बाद तीस जून को जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित कर कर्मचारियों की मांगों व समस्याओं के समाधान के लिए वार्ता की तिथी व समय तय करने की मांग की गयी। लेकिन आज तक सरकार की और से संगठन को वार्ता के लिए नहीं बुलाया गया। सरकार के रवैये से ऐसा लगता है कि सरकार कर्मचारियों की मांगों को लटकाए रखना चाहती है। जिसे सहन नहीं किया जाएगा।

संतोष गौरव ने कहा कि कांवड़ मेले के बाद देहरादून में जिलाधिकारी कार्यालय पर धरना दिया जाएगा। इसके बाद भी सरकार ने कर्मचारियों की मांगों को पूरा नहीं किया तो पूरे प्रदेश में आंदोलन किया जाएगा।

पत्रकारवार्ता के दौरान मुकुल जोशी, नानकचंद, प्रमोद बिरला, प्रवीण तेश्वर, बलराम चैटाला, सलेकचंद, धर्मेन्द्र, विकास कुमार, दीपक तेश्वर, प्रमिला गुप्ता, भूषण कुमार, वसीम, मोंटी, जितेंद्र तेश्वर, कुलदीप कांगड़ा, जुगनु कांगड़ा, रामकुमार आदि मौजूद रहे।

प्रैसवार्ता के बाद कर्मचारी नेताओं ने हरिद्वार आए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से डामकोठी में मुलाकात कर कर्मचारियों की समस्याओं से संबंधित ज्ञापन सौंपा।