जीवन में कई बार ऐसी घटनाएं होती हैं, जिसके बाद लोगों के मन में जीवनभर के लिए खौफ भर जाता है। हाल ही में अमेरिका में एक ऐसी घटना घटी है, जिसने लोगों को डरा दिया है।

इस घटना के दौरान झूले पर कुछ बच्चे फंस गए, जिनकी जान बाल-बाल बची। दरअसल, राइड के दौरान झूला खराब हो गया, जिसकी वजह से कुछ घंटों तक उल्टा लटके रहे। इस भयानक घटना का वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं।

दरअसल अमेरिका के विस्कॉन्सिन के क्रैंडन में फॉरेस्ट काउंटी फेस्टिवल का आयोजन किया गया। इस आयोजन में फायरबॉल कोस्टर (झूला) चलते-चलते अचानक बंद हो गया। जानकारी के मुताबिक, इस दौरान रोलरकोस्टर पर आठ लोग बैठे थे। इनमें आठ लोगों में सात बच्चे थे और वह करीब तीन घंटे तक हवा में उल्टा लटके रहे। इसकी वजह यह थी कि इमरजेंसी रेस्पोंडर्स को बच्चों को नीचे उतारने में काफी समय लग गया। आखिर हवा में फंसे लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया।

अधिकारियों का कहना है कि झूले में मैकेनिकल खराबी की वजह से यह घटना हुई। लेकिन अभी यह नहीं बताया जा सकता है कि आखिर इसके पीछे की वजह क्या थी। एक अधिकारी ने कहा कि हम सिर्फ इतना जानते हैं कि यह मेकैनिकल खराबी थी।