नवल टाइम्स न्यूज़:  हरिओम सरस्वती पीजी कॉलेज धनौरी के 16 छात्र-छात्राओं का सिडकुल स्थित कंपनी में चयन किया गया है। एम एस सी तथा बीएससी अंतिम वर्ष के छात्र छात्राओं को कैंपस प्लेसमेंट के जरिए रोजगार का अवसर प्राप्त हुआ है।

छात्र-छात्राओं के चयन पर कॉलेज में खुशी का माहौल है। प्रबंध समिति की ओर से छात्र छात्राओं को बधाई दी गई।

सिडकुल स्थित कंपनी की ओर से 4 जुलाई को हरिओम सरस्वती पीजी कॉलेज में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव चलाई गई थी। इसमें कॉलेज के 31छात्र छात्राएं साक्षात्कार की प्रक्रिया में सम्मिलित हुए थे। साक्षात्कार के बाद कंपनी प्रतिनिधियों की ओर से 16 छात्र छात्राओं का ट्रेनिंग के लिए चयन किया गया है।

शनिवार को कॉलेज परिसर में आयोजित कार्यक्रम में चयनित छात्र छात्राओं को बधाई दी गई। प्रबंध समिति के अध्यक्ष सुमन देवी ने कहा कि इस क्षेत्र के किसी कॉलेज से पहली बार इतनी संख्या में छात्र-छात्राओं का चयन किया गया है। उन्होंने चयनित छात्र-छात्राओं से मेहनत और ईमानदारी के साथ काम करने की अपेक्षा की।

उप प्राचार्य डॉ. योगेश कुमार ने कहा कि छात्र-छात्राएं मेहनत से काम करके आने वाले पीढ़ी के लिए भी मार्ग प्रशस्त करें। मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता है।

चयनित छात्र-छात्राओं को प्रबंध समिति के सचिव डॉ आदित्य सैनी, हर्ष सैनी, प्राचार्य डॉ. आदित्य गौतम, प्लेसमेंट सेल के प्रभारी डॉ प्रदीप कुमार , डा. मोनिका चौधरी, डा. सुरभि सागर ने भी शुभकामनाएं दी।

इन छात्र-छात्राओं का हुआ चयन

रजनीश कुमार, आजाद अली, विशाल मनवाल, रोहित दास, रिया, निशू सैनी, हिमांशी, प्रियांशी सैनी, आदित्य सैनी, मनोज कुमार, मुस्कान, कुमारी मुस्कान, कुमारी मुस्कान शुभम कुमार, प्रद्युमन चौहान, शुभम, प्रियंका।