हरिद्वार: हरिद्वार से नवविवाहिता के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है

मामला हरिद्वार के बहादराबाद थाना क्षेत्र का है जहाँ बुधवार की देर रात एक नवविाहिता ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

सुसराल वालों को विवाहिता के फांसी लगाने का अर्द्धरात्रि करीब 2 बजे पता चला। ससुराल वालों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

मिली जानकारी के मुताबिक बहादराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम रोहालकी किशनपुर निवासी राहुल की शादी यूपी के मरेठ निवासी गुंजन के संग हुई थी। राहुल ऋषिकेश में नौकरी करता है। रोज की तरह बुधवार की रात को सभी खाना खाने के बाद सभी सोने के लिए चले गए। देर रात गुंजन के आत्महत्या करने का सुसराल वालों को पता चला। बहु द्वारा आत्महत्या कर लिए जाने से घर में हडकंप मच गया। परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौक पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। तलाशी लेने पर पुलिस को कमरे से कोई सुसाइट नोट बरामद नहीं हुआ।
बताते हैं कि मृतका गुंजन का एक वर्ष पूर्व की विवाह हुआ था। मृतका के परिजनो को सूचना दे दी गई है। पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही की आखिर गुंजन ने आत्महत्या क्यों की।