हरिद्वार: भगत सिंह चौक के पास चंदेला क्लिनिक के सामने शार्ट सर्किट के कारण रेल लाइन का पुस्ता खिसकने से रेलवे बिजली लाइन ट्रैक पर गिरने से एक बड़ा हादसा होने से बच गया ।

घटना की जानकारी लेने पर जब स्थानीय निवासी नेहा वशिष्ठ ने बताया कि वह अपने घर में काम कर रहे थे तभी उन्हें एक धमाके की आवाज सुनाई थी खिड़की से देखा तो रेलवे ट्रैक पर बिजली के बाक्स में शॉर्ट सर्किट हो रहा था और तार भी टूट कर रेलवे ट्रैक पर पड़ा था।

मामले की गंभीरता को देखते हुए नेहा ने तुरंत देर ना करते हुए पुलिस को फोन किया और उन्हें स्थिति से अवगत कराया जिससे पुलिस और आपदा प्रबंधन तुरंत हरकत में आया और उन्होंने वहां पहुंचकर मोर्चे को संभाला ।

वही नेहा को किस बात का डर ज्यादा था कि कहीं कोई रेल पटरी पर ना आ जाए नहीं तो एक बड़ा हादसा हो सकता है बताते चलें कि लगातार हो रही बारिश के कारण और इस शार्ट सर्किट के कारण रेलवे ट्रैक का पुस्ता खिसक गया और एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

IMG_20230711_144525

नवल टाइम्स न्यूज़ नेहा वशिष्ठ के इस प्रकार के त्वरित कार्रवाई करने, जागरूकता भरे कार्य करने और एक बड़ा हादसा टालने में बड़ी जिम्मेदारी निभाने के लिए शुभकामनाएं देता है। जिन्होंने देर ना करते हुए मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी नहीं तो अगर देर हो जाती और कोई ट्रेन उस वक्त पटरी पर आ जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था।