हरिद्वार: रात से हो रही बारिश के कारण हरिद्वार में सब जगह पानी पानी हो रहा है जहां एक और सड़कें नदियों में तब्दील हो गए हैं वही लोगों को रोजमर्रा के कार्यों में परेशानी उठानी पड़ रही है।

सबसे ज्यादा परेशानी रोजमर्रा के कार्यो को लेकर तथा कावंड लेकर आ रहे श्रद्धालुओं को हो रही है ।

हरिद्वार में जहां देखें पानी पानी नजर आ रहा है पानी भराव की समस्या सब जगह चाहे चंद्राचार्य चौक हो भगत सिंह चौक या बीएचईएल, गोल गुरूद्वारा क्षेत्र हो देखी जा सकती है ।

सेंट मेरी स्कूल के अन्दर पूरे मैदान में पानी पूरी तरह भरा हुआ देखा जा सकता है। वहीं सेंट मेरी स्कूल के पीछे आदर्श नगर कालोनी में सड़क पर दो-ढाई  फीट पानी भरने से समस्या का सामना करना पड़ा।

पानी भरने की समस्या से रोशनाबाद स्थित कोर्ट परिसर भी अछूता नहीं रहा कचहरी परिसर में आप देख सकते हैं कि किस तरह पूरा परिसर पानी पानी हो गया।

सुमन नगर बहादराबाद में तो भारी बारिश के कारण पानी इतना भर गया कि गोदाम में रखे ड्रम तेज बहाव में बहने लगे और लोगों ने इसको भी अवसर में बदलने में कोई देर नहीं की और उन्होंने उन ड्रमों को भी लूटने का काम शुरू कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह ड्रम सड़कों पर बहते जा रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर एम्स ऋषिकेश में भी पानी भरना वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि किस तरह इमरजेंसी वार्ड में पानी भर रहा है और मरीज और उनके तीमारदार किस तरह भागदौड़ी कर रहे हैं।