हरिद्वार: पथरी थाना क्षेत्र में स्थित पतंजलि फैक्ट्री में काम करने वाले दो भाईयों का किसी बात को लेकर अन्य कर्मचारी से झगड़ा हो गया। समूह में आए युवकों ने दोनों भाईयों पर लाठी-डंडों से जमकर वार किए, जिससे दोनों चोटिल हो गए।

इस घटना का किसी अन्य व्यक्ति ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर घायलों की तहरीर पर पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, पदार्था उर्फ मुस्तफाबाद में पंतजली हर्बल फूड पार्क में गोविन्दगढ़ पथरी निवासी सचिन व मिथुन दो भाई काम करते हैं। उनका 12 जून को कंपनी में किसी बात को लेकर तोफिक, सहिर, व सोहित के साथ झगड़ा हो गया था।

कर्मचारियों द्वारा बीच बचाच कर झगड़ा शांत करा दिया था, लेकिन जब सचिन और मिथुन शाम को करीब 6.30 बजे कंपनी से छुट्टी होने के बाद घर जा रहे थे, तो कंपनी गेट के बाहर निकलते ही उक्त लोगों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर मिथुन व सचिन के साथ गाली गलौज करते हुए लाठी डंडों से हमला कर दिया। इस हमले में लाठी-डंडों के साथ जमकर ईंट व पत्थर भी चले, जिसमें दोनों भाई सचिन और मिथुन घायल हो गए।

किसी अन्य व्यक्ति ने इस झगड़े का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और मामले की जानकारी जुटायी।

इसी दौरान घायल मिथुन और सचिन अपने भाई के साथ चौकी पहुंचे और मामले की जानकारी देते हुए आरोपी तौसीफ पुत्र तस्लीम निवासी नेहंदपुर, साहिल पुत्र जमील, अयान पुत्र फुरकान निवासी नसीरपुर कला, तौहीद पुत्र नूर हसन, शाहिद पुत्र शाहिद निवासी भिक्कमपुर के विरुद्ध तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की।

पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों का चालान कर दिया है।