रोहन कुमार,नवल टाइम्स न्यूज़, हरिद्वार: शिवालिक नगर के एस क्लस्टर में पानी का कनेक्शन काटने पर क्षेत्रवासियों में रोष उत्पन्न हो गया और जब अधिकारियों से बात करने पर भी कोई समाधान नहीं निकला तो शिवालिक नगर स्थित जेई कार्यालय में उन्होंने अपना धरना शुरू कर दिया।

जानकारी के अनुसार शिवालिक नगर एस क्लस्टर में स्थित एक पार्क में पानी का कनेक्शन लगा हुआ था इस पार्क को सभी आसपास रहने वाले कॉलोनी वासियों ने अपने खर्चे पर कंट्रीब्यूशन करके इस पार्क का सौंदर्यकरण कर और वह इसकी देखरेख करते आ रहे थे ।

मगर कल अचानक जल संस्थान की ओर से इस पानी के कनेक्शन को काट दिया गया वहीं कॉलोनी वासियों का यह कहना है कि पानी के कनेक्शन को काटा नहीं जाना चाहिए क्योंकि यह शिवालिक नगर के सभी पार्कों में पानी के कनेक्शन की व्यवस्था है जिससे वहां पर आने जाने वाले लोग पानी का उपयोग करते हैं और साथ ही पार्क में भी जो पेड़ पौधे लगे हुए हैं वहां पर इस पानी का प्रयोग किया जाता है ।

जानकारी में आया है कि यह पानी का कनेक्शन वहीं पर रहने वाले एक अन्य व्यक्ति के कहने पर कटवाया गया।

इनका कहना है कि अगर ऐसा कोई नियम है जिसमें पानी का कनेक्शन काटा जाए तो शिवालिक नगर में स्थित सभी पार्कों में पानी के कनेक्शन को काटा जाए जब तक यह पानी का कनेक्शन नहीं जोड़ा जाता तब तक हम धरने पर बैठे रहेंगे।

धरना देने वालों में रमेश प्रसाद ,हरि दत्त सती, श्रीमती सुशीला देवी, सुशीला पुरोहित, श्रीमती देवकी सती ,श्रीमती  सावित्री रतूड़ी, नंदकिशोर, कालीचरण सहित पार्क के आसपास के काफी लोग उपस्थित रहे।