अभिनव कौशिक, नवल टाइम्स न्यूज़, हरिद्वार: जनपद हरिद्वार से एक छात्र की गुमशुदगी का मामला सामने आया है।

पॉलीटेक्निक का एक छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है। छात्र के परिजनों ने मामले में अपहरण की आशंका जताई है। पुलिस ने छात्र की तलाश शुरू कर दी है। छात्र की तलाश को सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बहादराबाद थाना क्षेत्र के शांतरशाह गांव निवासी सतीश सैनी ने कोतवाली रुड़की पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बेटा मुकुल सैनी नगला इमरती स्थित बीएसएम पॉलीटेक्निक कालेज से पॉलीटेक्निक कर रहा है। बीते सोमवार को वह प्रतिदिन की तरह से कालेज गया था। कालेज से दोपहर के समय वह अपने एक दोस्त के साथ स्कूटी पर सिविल लाइंस बाजार पहुंचा। यहां किसी ने उसे फोन किया। जिसके चलते उसने स्कूटी रुकवा दी।

बेटे के दोस्त ने बताया कि फोन करने वाले ने पांच मिनट में आने की बात कही, जिससे वह दोनों स्कूटी पर वहीं रुक गए। लेकिन फोन करने वाला युवक वहां नहीं आया।

इस पर मुकुल ने दोस्त को जाने के लिए कहा और खुद बाद में आने की बात कही। छात्र के पिता सतीश सैनी ने बताया कि देर शाम तक भी जब उनका बेटा वापस नहीं लौटा तो वह परेशान हो गए। उसके मोबाइल पर फोन किया। लेकिन नंबर स्विच ऑफ आया।

इस पर मामले की जानकारी कोतवाली रुड़की पुलिस को दी। छात्र के स्वजनों ने मामले में अपहरण की आशंका जताई है।

वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रदीप तोमर ने बताया कि छात्र की तलाश की जा रही है। छात्र के दोस्त को भी बुलाया गया है। उस स्थान के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहा हैं। जहां दोस्त ने छात्र को छोड़ा था। छात्र के मोबाइल की कॉल डिटेल व लोकेशन आदि भी निकलवाई जा रही है। जल्द ही छात्र का पता लगा लिया जाएगा।