हरिद्वार: सड़क हादसे में अस्पताल में भर्ती चचेरे भाई से मिलकर घर लौट रहे स्कूटी सवार भाई-बहनों को एक रोडवेज बस ने टक्कर मार दी जिससे स्कूटी चला रहे भाई की मौत हो गई।

जबकि दोनों बहने घायल हो गई। हादसा शुक्रवार देर रात कनखल क्षेत्र में हाईवे पर सिंहद्वार के पास हुआ बताया जा रहा है। गलत दिशा से गाड़ी चला रहा स्कार्पियो चालक मौके से फरार हो गया।रोडवेज बस और स्कूटी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया।

ज्वालापुर के मोहल्ला कैथवाड़ा निवासी खलीक मंसूरी का बेटा जैद कुछ दिन से जौलीग्रांट स्थित हिमालयन अस्पताल में भर्ती है। खलीक के चचेरे भाई ग्यास मंसूरी का बेटा आदिल मंसूरी अपने दो बहनों बुशरा और शाजिया को स्कूटी पर लेकर जैद को देखने जौलीग्रांट गया था।

बीती देर रात तीनों वापस लौट रहे थे। सिंहद्वार फ्लाईओवर के पास एक रोडवेज बस भी हरिद्वार से दिल्ली की तरफ जा रही थी। तभी एक स्कॉर्पियो अचानक स्कूटी और बस के सामने आ गई। जिसको बचाने के चक्कर में बस चालक ने स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी।

थाना प्रभारी निरीक्षक कनखल नितेश शर्मा ने बताया कि हादसे में स्कूटी सवार आदिल पुत्र ग्यास उम्र 24 वर्ष, उसकी बहन बुशरा पत्नी साजिद उम्र 28 वर्ष व शाजिया पुत्री ग्यास उम्र 32 वर्ष घायल हो गए।

राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने तीनों घायल भाई-बहनों को भूमानन्द चिकित्सालय ज्वालापुर में भर्ती कराया। उपचार के दौरान घायल आदिल की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस स्कॉर्पियो की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है।