वीर शहीद केसरी चंद डाकपत्थर देहरादून में वाणिज्य विभाग के अंतर्गत गांधी जयंती के साप्ताहिक कार्यक्रम की श्रृंखला में निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

जिसमें बीकॉम प्रथम सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं द्वारा प्रतिभाग किया गया। निबंध प्रतियोगिता का आयोजन वाणिज्य विभाग की विभाग प्रभारी श्रीमती पूजा राठौर एवं सहायक आचार्य डॉक्टर पायल अरोड़ा के द्वारा संपन्न किया गया । प्रतियोगिता में लगभग 20 छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया।

प्रतियोगिता में निर्णायक के रूप में डॉक्टर माधुरी रावत एवं डॉ सीमा पुंडीर, अंग्रेजी विभाग से उपस्थित रहे ।

निबंध प्रतियोगिता का विषय महात्मा गांधी: नई सहस्त्राब्दि में प्रबंधन गुरु के रूप में रखा गया था। छात्र-छात्राओं में निर्णायकों के द्वारा प्रथम स्थान कनुप्रिया, द्वितीय स्थान रुचिका तोमर एवं तृतीय स्थान प्राची सोनी को दिया गया ।

महाविद्यालय के संरक्षक, प्राचार्य प्रोफेसर जी आर सेमवाल ने सभी प्रतिभागियों एवं स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दी । उन्होंने बताया कि शिक्षणेतर क्रियाकलापों में समस्त छात्र/छात्राओं को प्रतिभाग करते रहना चाहिए, क्योंकि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं में निरंतर प्रतिभाग करने से यह व्यक्तित्व में विकास का कारण बनते हैं और आत्मविश्वास जगाने के लिए भी उपयोगी होते हैं।