अभिनव कौशिक ,हरिद्वार: भेल ईएमबी हरिद्वार द्वारा संचालित विद्यालय बाल मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर 1 में आज अभिभावकों ने विद्यालय पहुंचकर खुशी जताई तथा एक दूसरे को मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दी।

कारण रहा इस स्कूल के बंद करने के आदेश को अभिभावकों चित्रलेखा आदि ने हाई कोर्ट नैनीताल में चुनौती दी थी, जिसका हाईकोर्ट से स्थगन आदेश प्राप्त हो गया है। आदेश की प्रति भी सभी अभिभावकों को दिखाई गई।

Screenshot_2023-04-04-18-45-47-139-edit_com.android.chrome

सभी को संबोधित करते हुए हरिद्वार की अधिवक्ता सहयोगी नैनीताल श्रीमती शगुन कपिल एडवोकेट ने कहा कि हाईकोर्ट ने भेल प्रबंधन के फैसले पर रोक लगा दी है, जिससे यहां पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं का भविष्य बच गया है।

पार्षद व अधिवक्ता हितेश कुमार व पार्षद सुनील पांडे ने कहा कि यह विद्यालय बहुत लंबे समय से ऊंचे स्तर की शिक्षा देता रहा है, जो समाज के लिए बहुत आवश्यक है। कहा कि सभी को समुचित प्रबन्धन देकर शिक्षा का स्तर उठाएं। छात्र-छात्राओं को भी पूरी मेहनत के साथ कार्य करने के लिए कहा जिससे उनका नाम प्रदेश, देश व राष्ट्र में फैले तथा विद्यालय का नाम भी ऊंचाइयों तक जाए।

भाजपा की पूर्व जिला अध्यक्ष रीता चमेली व रेनू शर्मा ने कहा कि भेल हरिद्वार हमेशा से ही सामाजिक कार्यों में अग्रणी रहा है। आसपास के क्षेत्रों में भी सभी स्कूलों में अभूतपूर्व योगदान किया है। आज भी जो यह महारत्न कर सकता है वह कोई भी संस्था करने का सोच भी नहीं सकती है। पार्षद चंद्रभान ने सभी भेल यूनियन को धन्यवाद करते हुए कहा कि यह कार्य सभी भेल कर्मचारियों के सहयोग से हुआ है। सभी का कर्तव्य है कि इस पुनीत कार्य में अपनी आहुति डालकर राष्ट्र की सेवा करने का संकल्प लें।

बताते चलें कि नवल टाइम्स न्यूज़ शुरू से ही इस मामले की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करता रहा है और इस मुद्दे को गंभीरता से उठाता रहा है।

इस अवसर पर अभिभावकों में रीता चमोली, चित्रलेखा, मनु शर्मा, रेनू शर्मा, ममता देवी, अंजना, सुमन, राजेश कुमार, संदीप कुमार, संजू, ममता थपलियाल, सुशील कुमार, मीनाक्षी गौतम, अंशिका बघेल, राधिका, अर्पित बघेल, लक्ष्य गौतम, शिवराज सिंह, आरोही रस्तोगी, अनन्या, संगीता देवी, साक्षी, ऋषभ, रेखा शर्मा, खुशी शर्मा, अशोक शर्मा, कनिका शर्मा, साक्षी शर्मा, शोभा देवी, नितेश सिंह, उमा देवी ,पिंकी शर्मा, कार्तिकेय, उमेश कविता, सलोनी, मीनू, दीपा आदि उपस्थित रहे।