एनटीन्यूज़:  जनपद हरिद्वार के रुड़की क्षेत्र में नाबालिग बेटी की अश्लील फोटो उसी की मां को व्हाट्सएप करने का मामला सामने आया है।

पिता को जानकारी मिलने के बाद, पिता के विरोध करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दे दी। पीड़ित ने इसके बाद रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी,जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच साइबर सेल को दे दी है।

सिविल लाइंस कोतवाली रुड़की क्षेत्र निवासी कक्षा सात की एक छात्रा के पिता रुड़की में एक दुकान पर काम करते हैं। पुलिस के मुताबिक छात्रा की मां के फोन पर शनिवार की सुबह 4:30 बजे एक मैसेज और फोटो आती है। सुबह 7:00 बजे के करीब जब पिता अपनी पत्नी का फोन देखता है तो अपनी ही बेटी की अश्लील फोटो देख कर हैरान हो जाता है।

पत्नी के मोबाइल पर अश्लील फोटो आने के मामले पर पिता ने जब बेटी और पत्नी से पूछताछ की तो उन्हें इस मोबाइल नंबर की जानकारी नहीं थी। इसके बाद पिता ने अननोन नंबर पर फोन किया ओर अश्लील फोटो भेजने वाले युवक से बातचीत की और फोटो डिलीट करने की मांग करी। लेकिन आरोपी ने नाबालिग के पिता को जान से मारने की धमकी दे डाली।

छात्रा के पिता ने शनिवार दोपहर सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मामले की तहरीर दी। छात्रा के पिता ने आशंका जताई है कि फोटो एडिट कर उनकी बेटी का चेहरा लगाकर अश्लील फोटो बनाए हैं। पुलिस ने जांच हरिद्वार जिले में रुड़की क्षेत्र में नाबालिग बेटी की अश्लील फोटो उसी की मां को व्हाट्सएप करने पर पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। पिता के विरोध करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दे दी। पीड़ित ने इसके बाद रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी,जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच साइबरसेल को दे दी है।सिविल लाइंस कोतवाली रुड़की क्षेत्र निवासी कक्षा सात की एक छात्रा के पिता रुड़की में एक दुकान पर काम करते हैं। पुलिस के मुताबिक छात्रा की मां के फोन पर शनिवार की सुबह 4:30 बजे एक मैसेज और फोटो आती है। सुबह 7:00 बजे के करीब जब पिता अपनी पत्नी का फोन देखता है तो अपनी ही बेटी की अश्लील फोटो देख कर हैरान हो जाता है। पत्नी के मोबाइल पर अश्लील फोटो आने के मामले पर पिता ने जब बेटी और पत्नी से पूछताछ की तो उन्हें इस मोबाइल नंबर की जानकारी नहीं थी। इसके बाद पिता ने अननोन नंबर पर फोन किया ओर अश्लील फोटो भेजने वाले युवक से बातचीत की और फोटो डिलीट करने की मांग करी। लेकिन आरोपी ने नाबालिग के पिता को जान से मारने की धमकी दे डाली।

छात्रा के पिता ने शनिवार दोपहर सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मामले की तहरीर दी। छात्रा के पिता ने आशंका जताई है कि फोटो एडिट कर उनकी बेटी का चेहरा लगाकर अश्लील फोटो बनाए हैं। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो नंबर सऊदी अरब का निकला। सिविल लाइंस कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक दीप कुमार ने बताया कि यह मामला साइबर सेल को भेजा गया है। साइबर सेल की मदद से इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।