अनूप कुमार, नवल टाइम्स न्यूज़: हरिद्वार में “पॉपअप मार्किट” ने अपना जादू चला दिया, जमकर मिली वाहवाही।

कल 17 अक्टूबर 2023 को होटल क्लासिक रेजीडेंसी में हुई अलग ही अंदाज़ की मनमोहक प्रदर्शनी ने समा बांध दिया , ब्रास गिफ्ट आइटम्स इनटीरियर लाइफ बाय दीप्ति कुमार ,सचिन अरोड़ा व प्रिया अरोड़ा ने बताया कि इतनी शानदार मार्किट कभी हरिद्वार में नही लगी।

क्लासिक थ्रेड बाय सोनिका चंदोक ने कहा कि मार्किट बिल्कुल मुम्बई स्टाइल में थी, साईं श्रद्धा से अलिशा खंडूजा ने सस्ते दामो में दी वैरायटी। पाउच अ मिलियन बाय ईशा अरोड़ा ने बताया कि ये इंगलिश मार्किट थी । वासूं बाये सुजाता मेहता की पोटली, डिज़ाइनर पर्स व वेलवेट की आइटम्स ने सबका प्यार लूटा।

देवाश्री जेवेलर्स बाये उर्वशी चावला, मायरा एंटरप्राईज़ेज़ मोबाइल कंपनी व डाउन टाउन रेस्टोरेंट ने गिफ्ट स्पोंसर्ड किये, सूट प्लाज़ा बाय श्वेता अरोड़ा की यूनिक रेंज, एस्ट्रो न्यूमरोलॉजी बाये मंजू मेहता ने दी महिलाओ को जीवन से जुड़ी महवपूर्ण जानकारी दी,

आर्ट विथ आभा से आभा जी की आर्ट सबको बहुत ही मनमोहक लगी । क्राफ्ट कैफ़े बाय विशाखा की हैंडीक्राफ्ट रेंज बिल्कुल अलग थी, टैटू क्रिएटर्स पंकज कुमार ने बच्चों के हाथ पर टैटू बनाये, कान्हा क्रिएशन दीपा आहूजा इंदौर ने कहा कि हमे हरिद्वार का आध्यात्मिक नज़ारा व यहां का वातावरण बहुत शुद्ध है।

दिया क्रिएशन्स आगरा गरिमा सिंह प्रवीण सिंह कहते है कि वाकई प्रशंसा के योग्य था पूरे पॉपअप का क्रेज़, लिटिल स्मरफ़स पिंक स्क्वाड पवन नेगी , नेहा नेगी की अतुलनीय वैरायटी, कस्टम कारपेंटर से गीतांजलि कुमार ज्योति कुमार वंशिका कुमार।

डीवाज़ बाये सोनम ,गौरिका की सूट की वैरायटी बॉलीवुड स्टाइल की थी जो सबको भा गयी, प्योर तत्व आर्गेनिक स्किन और हेयर केअर ट्रीटमेंट बाये आशना की वैरायटी की खुशबू से पूरे पॉपअप मार्किट में महक छा गयी , द मिस्ट्री डोर से मिला शुद्ध वातावरण।

होम रिचुअल्स नंदिनी मलिका ने किया माहौल आध्यात्मिक, ए एम डी क्लोथिंग देहरादून से अनुष्का नारंग ने बताया कि उनका स्टोर प्योर होलसेल स्टोर है फैंसी कुर्ती में उत्तराखंड में नं -1 है।

गिफ्ट स्टोरी बाय कोमल गुप्ता के पास गिफ्ट की अल्टीमेट वैरायटी, कमल बैंगल्स बाय कमलेश चौहान की चूड़ियां से शुरुआत की करवाचौथ की तैयारी, द केस एन्ड कवर्स से रोहित सैनी सबसे सस्ती और टिकाऊ वैरायटी का वादा करते है, मिक्स एन्ड मैच से रुचिका तनेजा की हैंडमेड की अनलिमिटेड वैरायटी, रैप एन्ड रन डोईवाला से श्वेता नारंग ,जी आर चोपड़ा एन्ड कम्पनी द शेल्टर से ध्रुव चोपड़ा होलसेलर, कॉडडल योर्स नेल्स सहारनपुर व चंडीगढ़ से अनन्या बत्रा उत्तर भारत की मशहूर नेल आर्टिस्ट है।

रिचर्ब्स बाये स्मिता एण्ड ऋषभ सेतिया ने बताया कि यहां तो रौनक का जलवा है, एन एम क्लोथिंग से नैंसी मनचन्दा के पास देश के सभी कोने की वैरायटी मिली ,बॉन बॉन बेकरी से मोना, प्रियंका व गरिमा की बेकरी को लोगो ने जादुई बताया, द ग्रैनीज़ रेस्टोरेंट से दीपक हंस के लजीज़ व्यंजन, कुल्हड़ पिज़्ज़ा , टी फैक्ट्री से सरदार जी ज्ञान ग्रुप ऑफ कंपनी , मशहूर कैटर्स ला वत्सा से वासुदेव चावला की कैटरिंग का लुत्फ सभी लोगो ने उठाया, पॉपअप बाजार की आर्गेनाइजर उर्वशी चावला ने बताया कि सभी स्टॉल वालो का पूरा सहयोग और प्यार मिला।

लोगो ने खाने पीने का आनंद अलग ही अंदाज़ से लिया ,शॉपिंग भरपूर की व हर साल आने की इच्छा जताई है उन्होंने इस सफल कार्यक्रम के लिए अपने परिवार सहित पूरे हरिद्वार वासियो को दिल से धन्यवाद कहा ।