नवल टाइम्स न्यूज़, हरिद्वार: दिनांक 28 .2 .24 में विश्व हिंदू संस्था नंदी गौशाला प्रभारी हरिद्वार नेमचंद सैनी ने हरिद्वार के भूपत वाला मोतीचूर रेलवे स्टेशन के पास 50 बीघा मेला लैंड की भूमि पर चल रहे अवैध निर्माण कार्य वाहन पार्किंग ई रिक्शा चार्जिंग सप्ताहिक पीठ बाजार व सड़क किनारे 20 से अधिक अवैध दुकानें बनाकर कुछ भू माफिया जबरन तरीके से मनमर्जी मुताबिक पैसा वसूल रहे हैं जो कि गलत है।

वाहन पार्किंग व सप्ताहिक पीठ बाजार बिना किसी परमिशन के अवैध रूप से चलाई जा रही है गौशाला प्रभारी ने कहा कि बगल में जंगल है जंगल से जंगली जानवर आते रहते हैं जिससे कभी भी कोई दुर्घटना घट सकती है।

इन व्यवसाय की आड़ में सरकारी भूमि पर पानी व बिजली के कनेक्शन अवैध रूप से कराए गए हैं एवं इन सब चीजों की आड़ में नशे की तमाम चीज भी बेची जा रही हैं ।

जो की हरिद्वार की पवित्रता पर प्रतीक चिन्ह लगाती हैं गौशाला प्रभारी ने जनहित में शिकायत पत्र देते हुए जिलाधिकारी महोदय से आग्रह किया है कि सरकारी भूमि को खाली कराई जाए।

यदि इस पर कोई व्यवसाय चले तो माननीय जिलाधिकारी महोदय हरिद्वार कार्यालय से परमिशन अनुसार एवं और जगह चल रही पीठ बाजार पार्किंग के अनुसार टेंडर जारी कर ठेके दिए जाएं जिससे कि उत्तराखंड राजस्व में बढ़ोतरी हो सके।

Img 20240228 Wa0030