अभिनव कौशिक एनटीन्यूज़, हरिद्वारः श्रवणनाथ नगर के एक गेस्ट हाउस में युवक की हत्या कर शव सरेराह फेंक देने के मामले में हरिद्वार कोतवाली पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। गेस्ट हाउस संचालक की धरपकड़ में पुलिस टीमें जुटी हुई हैं।

पांच सितंबर को बिल्वकेश्वर मार्ग पर करीब तीस वर्षीय एक युवक का शव मिला था। उसके हाथ पर अंकित उर्फ रोहित गुदा हुआ था। पुलिस अभी पड़ताल में जुटी थी कि बरामद शव को श्रवणनाथ नगर के एक गेस्ट हाउस से लाकर फेंकने की बात सामने आई।

पड़ताल में सामने आया कि पूरे घटनाक्रम में एक गेस्ट हाउस संचालक की भूमिका संदिग्ध है, लेकिन वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका। गेस्ट हाउस के रजिस्टर में युवक के ठहरने के संबंध में कोई एंट्री नहीं मिली और सीसीटीवी फुटेज भी डिलीट कर दी गई थी। इधर, पोस्टमार्टम रिपेार्ट में गला दबाकर युवक की हत्या कर देने की बात सामने आई। यह जानकारी सामने आने पर औद्योगिक चौकी प्रभारी मनोज शर्मा की तरफ से अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। सामने आया है कि इन सभी ने ही शव को ठिकाने लगाने में गेस्ट हाउस संचालक की मदद की है, हालांकि गेस्ट हाउस संचालक के हत्थे न चढऩे तक हत्याकांड की तस्वीर साफ नहीं हो सकेगी। मृतक की शिनाख्त भी तभी होना संभव है। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि इस संबंध में जांच जारी है।