हरिद्वार:  आज शनिवार की दोपहर चंडी घाट पुल पर श्यामपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज की बस ने सामने से आ रहे दो साइकिल सवारों को कुचल दिया।

जिसमें एक साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस चालक को हिरासत में लेकर बस को चौकी में खड़ा करा दिया है।

जानकारी के मुताबिक मकर संक्रांति स्नान के चलते हरिद्वार में काफी संख्या में बाहर से यात्री पहुंचे। शनिवार दोपहर करीब श्यामपुर क्षेत्र की ओर से तेज गति से आ रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस ने हरिद्वार की ओर से आ रहे एक साइकिल पर सवार दो लोगों को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि साइकिल सवार एक युवक बस के अगले पहिए की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

दुर्घटना की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंचे रोड़ी बेलवाला चौकी इंचार्ज प्रवीण रावत ने 108 की मदद से घायल को तत्काल जिला चिकित्सालय भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर कर दिया।

रोड़ी बेलवाला चौकी इंचार्ज ने बताया कि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। दुर्घटना में घायल युवक को हायर सेंटर में रेफर किया गया है। ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है।