• बकाया रकम की मांग को बीएन कंस्ट्रक्शन का धरना प्रदर्शन सोमवार को

हरिद्वार: सिडकुल स्थित लखानी फुटवियर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी पर बीएन कंस्ट्रक्शन कंपनी का लाखों रुपए का बकाया है।

बार-बार रिमाइंडर देने के बावजूद कंपनी ने बकाया रकम चुकाने में आनाकानी की है। वहीं अब लखानी फुटवियर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बंदी की कगार पर है और हरिद्वार से कंपनी का समान भी शिफ्ट होने लगा है।

मामले की जानकारी मिलते ही बीएन कंस्ट्रक्शन कंपनी के निदेशक बीएन राय ने सोमवार को बकाया रकम की मांग को लेकर लखानी फुटवियर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के बाहर सोमवार को धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा बकाया राशि नहीं चुकाने पर कानूनी कार्यवाही के लिए भी तैयार हैं।

बीएन कंस्ट्रक्शन के निदेशक बीएन राय ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने वर्ष 2018 से 2021 तक कार्य किया था। जिसमें 8,69,033 रू में 99 हजार रुपए का भुगतान किया गया है और शेष 7,70,033 का भुगतान रोक दिया गया। बार बार शिकायत करने के बावजूद भुगतान नहीं होने पर उन्होंने कंपनी के अरमान हाउस ग्रुप के चौयरमेन को कानूनी नोटिस भेजा गया, जिसका कोई जवाब नहीं आया है।

हरिद्वार में कंपनी बंद होने जा रही है और कंपनी का सामान भी शिफ्ट किया जा रहा है। ऐसे में उन्हें अपनी रकम डूबने की चिंता है। मजबूरन उन्होंने कंपनी के बाहर धरना प्रदर्शन करने के लिए विवश होना पड़ रहा है।

बीएन राय ने सोमवार को लखानी फुटवियर प्राइवेट लिमिटेड, युनिट-2, प्लांट नं -11, सेक्टर -11 सिडकुल, हरिद्वार कंपनी के बाहर सोमवार प्रात बजे अपने सहयोगियों के साथ को धरना प्रदर्शन करने कर बकाया चुकाने की मांग करेंगे। ऐसा नहीं होने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।