• स्कूटी चालक और ट्रक चालक के बीच मामूली विवाद बना हत्या की वजह

हरिद्वार:  वाहन चलाने को लेकर हुए विवाद में चंडी घाट चौक पर स्कूटी सवार को कुचल कर हत्या करने के आरोपी ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर ट्रक (ट्रक संख्या HR69D-6513) को कब्जे में ले लिया है पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी  है।

कोतवाली हरिद्वार एसएसआई अनिल चौहान ने बताया कि एक महिला अनीता पत्नी ऋषभ श्रीवास्तव, निवासी खड़खड़ी 3 फरवरी को तहरीर दी की उसका पति ऋषभ श्रीवास्तव अपने दोस्त शीतकाल के साथ स्कूटी से 1 फरवरी की रात को कांगड़ी की ओर से घर आ रहे थे।

इसी दौरान चंडीघाट पुल पर ट्रक चालक से वाहन चलाने को लेकर विवाद हो गया और जब उसका पति अपने दोस्त के साथ चंडी घाट चौक पर पहुंचा और ट्रक चालक को रुकवाने का प्रयास किया तो चालक से बहस हो गई ।

आरोप है कि ट्रक चालक ने जान से मारने की नियत से उसके पति व ट्रक चढ़ा दिया और फरार हो गया घटना में उसके पति की मौत हो गई।

एसएसपी हरिद्वार द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु आदेश दिए , वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर बताए गए ट्रक नंबर के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और आसपास के सीसीटीवी कैमरा को खंगालने के बाद कैमरे में जानबूझकर ट्रक चालक द्वारा स्कूटी सवार पर ट्रक चलाने की घटना की पुष्टि हुई।

हरिद्वार पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए 24 घंटे के भीतर हत्या के आरोपी मोनू कुमार पुत्र विजयपाल निवासी ग्राम लतीफपुर थाना थडियाओ जिला फतेहपुर उ0प्र0 को गिरफ्तार कर लिया है ।