एनटीन्यूज़,रुड़की:  जनपद हरिद्वार में रूडकी की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र से एक सितम्बर से गायब युवती की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

साथ ही नहीं पुलिस ने हत्या करने वाले उसके प्रेमी अजय सैनी को भी गिरफ्तार कर लिया है जिसने प्रेमिका की हत्या करना कबूल भी कर लिया है।

बताते चलें की रूडकी की गंगनहर कोतवाली निवासी एक युवती का अजय सैनी नाम के एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। अजय पहले से ही शादी शुदा था और युवती तलाक शुदा थी।

एक सितम्बर को युवती अपने घर से निकली थी और वापस नहीं आई थी। परिजनों के द्वारा युवती की काफी तलाश की गई थी लेकिन युवती का कुछ पता नहीं चला पाया था लेकिन उसकी स्कूटी दो सितम्बर को गंगनहर किनारे से बरामद हो गई थी।

युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच की तो पुलिस का शक अजय पर गया जिसके बाद पुलिस ने अजय से सख्ती से पूछताछ की जिसके बाद अजय ने बताया की वो पहले से ही शादीशुदा है और उसकी प्रेमिका उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी। अजय का कहना है की उसने प्रेमिका को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन वो नहीं मानी। जिसके बाद वो रात के समय युवती को शादी का झांसा देकर गंगनहर किनारे ले गया जहाँ पर उसने मौका देखकर युवती को गंगनहर में धक्का दे दिया। जिस कारण डूबने से उसकी मौत हो गई।

अब युवती का शव भी गंगनहर से बरामद हो गया है। पुलिस ने अजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने अजय को कोर्ट में पेश किया जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया है।