आज दिनांक 20 9 2023 को शिवसेना की एक बैठक लक्सर फूलगढ़ में नेमचन्द सैनी हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा प्रभारी के नेतृत्व में आयोजित की गई।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मुख्य अतिथि के रूप में आए गढ़वाल मंडल प्रमुख देवेंद्र प्रजापति ने की व संचालन गढ़वाल मंडल सचिव सत्यवीर सिंह राठौड़ ने किया।

संचालन करते हुए राठौड़ ने कहा कि देवेंद्र प्रजापति जी के नेतृत्व में शिवसेना के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी हरगांव जाकर शिव सेना की मिटिंग कर रहे हैं और ग्रामीण इलाकों में शिवसेना का ग्राफ बहुत तेजी से बढ़ रहा है।

अध्यक्षता करते हुए देवेंद्र प्रजापति ने कहा कि हरिद्वार जिले के सत्ताधारी विधायक आपस में राजनीतिक कर एक दूसरे को नीचा दिखाने में लगे हैं इधर गांव देहात की स्थिति हद से बेहद खराब हो रखी है प्रत्येक गांव ग्रामीण के लोग सुख सुविधा न मिलने को लेकर परेशान रहते हैं गांव में बिजली पानी सड़क खदान जो की स्थिति बेहद खराब है।

हिंदू हृदय सम्राट ब्रह्मलिन बाला साहेब ठाकरे जी की विचारों से प्रभावित होकर व शिव सेना पंत प्रमुख एवं मुख्यमंत्री महाराष्ट्र श्री एकनाथ शिंदे जी की सोच वह आदेश पर सभी लोगों को जोड़ने का कार्य दिन-रात चल रहा है ।

लोगों में शिवसेना के प्रति उत्साह दिख रहा जिस लग्न के साथ कार्यकर्ता दिन रात मेहनत कर रहे हैं उस लगन को देखते हुए उत्तराखंड में शिवसेना एक बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन भी किया जाएगा जिसमें शिवसेना प्रमुख आदरणीय एकनाथ शिंदे जी की उपस्थिति वंदनीय रहेगी।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित गढ़वाल मंडल संगठन सचिव महंत रमेश नाथ महाराज अनिल कुमार चौहान सुनील चौहान अजय चौहान रितिक चौहान सनी चौहान आदि चौहान जतिन चौहान संजय राजू आदि पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।