वीर शहीद केसरी चंद् राजकीय स्नात.महाविद्यालय डाकपत्थर में आज NCC ईकाई के अंतर्गत नए कैडेटस की भर्ती की गई, जिसमें प्रथम वर्ष के लिए 30 और सी प्रमाण पत्र हेतु 14 कैडेटस की भर्ती की गई।

उक्त भर्ती के सफल संचालन हेतु एनसीसी बटालियन देहरादून से कंपनी हवालदार मेजर खीम बहादुर और हवलदार अजय सिंह उपस्थित रहे, और इनके द्वारा पूरी भर्ती प्रक्रिया को अंजाम दिया गया।

भर्ती प्रक्रिया डाकपत्थर एनसीसी अधिकारी लेफ्टिनेंट डॉ अमित कुमार गुप्ता की देखरेख में की गईI महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर जी आर सेमवाल द्वारा सभी नए भर्ती किए गए कैडेटस को शुभकामनाएं दी और संदेश स्वरूप कहा की सभी कैडेट्स एनसीसी की समस्त गतिविधियों में बढ़-चढ़कर भाग ले और महाविद्यालय विकास के साथ-साथ राष्ट्र निर्माण में भी अपना योगदान देंना सुनिश्चित करें।

एन सी सी के माध्यम से कैडेट्स के अंदर अनुशासन, निष्ठा, कर्तव्यपरायणता, ईमानदारी से कठिन परीश्रम करने की भावना जागती है जो इन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा देगी।

इस अवसर पर सीनियर अंडर ऑफिसर सोनिया भंडारी, अंडर ऑफिसर सूरज, नेहा, पारुल,वेदांश, शिवम,अंजलि,पल्लवी,नेहा धनराज,रिया रावत,तनिष्क त्यागी और पूर्व सीनियर अंडर ऑफिसर अमन डोगरा,गौरव कुमार इत्यादि कैडेट उपस्थित रहे।