संजीव शर्मा,एनटीन्यूज़ हरिद्वार:  शिवालिक नगर में स्थानीय निवासी द्वारा सरकारी कार्यालय के बाहर भूमि कब्जाने की कोशिश का मामला सामने आया है.

शिवालिक नगर में स्थानीय निवासी द्वारा उत्तराखंड जल संस्थान के कार्यालय के बाहर अवैध कब्जा करने का प्रयास किया गया एवं फायर हाइड्रेंट के सम्मुख एंगल लगवाए.

जानकारी के अनुसार शिवालिक नगर में उत्तराखंड जल संस्थान के कार्यालय के बाहर टैंकरों में तथा फायर ब्रिगेड आदि में पानी भरने के लिए फायर हाइड्रेंट , पानी को भरने का पाइप लगाया हुआ है .

वहीं एक स्थानीय निवासी द्वारा उस जगह को एंगल लगवा कर कब्जाने  का प्रयास किया गया कर्मचारियों ने उसे काफी समझाया मगर वह नहीं माना इस पर पुलिस को सूचना दी गई सूचना पाकर आई पुलिस ने उक्त व्यक्ति को समझाने की कोशिश की और कब्ज हटाने की बात कही मगर वह उनसे भी उलझने लगा और पुलिस के सामने ही सरकारी कर्मचारियों से दुर्व्यवहार करने लगा.

हालांकि अब पुलिस ने मौके से एंग्लो को हटवा दिया है उक्त संबंध में कर्मचारियों का कहना है कि उन्होंने अपने अधिकारियों को भी इस बात से सूचित करवाया मगर कोई मौके पर नहीं पहुंचा अतः उन्होंने अपने ही स्तर पर कब्जे को हटवाने का प्रयास किया.