हरिद्वार: हरकी पैड़ी क्षेत्र से संभल (यूपी) की तीन वर्षीय मासूम के लापता होने के मामले में नया मोड़ आ गया है। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि मासूम को कंधे पर बैठाकर एक अधेड़ अपने साथ ले जा रहा है।

Img 20240404 185851

हरकी पैड़ी चौकी पुलिस ने परिजन की शिकायत पर इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की कई टीमें आरोपी की धरपकड़ के लिए जुटी हुई है। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल पूरे मामले को लेकर पल पल की अपडेट ले रहे हैं।

यूपी के गांव मंडी थाना संभल जिला संभल निवासी महेंद्र पुत्र यादराम अपने परिवार के साथ यहां गंगा स्नान के लिए आए थे।

हरकी पैड़ी से लगे नाई घाट पर पूरा परिवार स्नान कर रहा था, इसी दौरान उनकी तीन वर्षीय पुत्री ज्योति उर्फ किरण अचानक गायब हो गई। मासूम के लापता होने पर परिवार के हाथ पांव फूल गए। परिवार ने मासूम को गंगा घाट पर तलाशा लेकिन कोई अता पता नहीं चल सका।

आनन फानन में हरकी पैड़ी चौकी पहुंचकर पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। पुलिस ने भी तलाश किया लेकिन मासूम का पता नहीं चला।पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरु किया। तब सामने आया कि एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति मासूम को अपने कंधे पर बैठाकर ले जा रहा है।

कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि पिता महेंद्र की शिकायत पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बताया कि सीआईयू और पुलिस की टीमें लगातार आरोपी की तलाश में जुटी है। सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी तक पहुंचने की कवायद शुरू कर दी गई है।

बताया कि जल्द ही मासूम को बरामद करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।