अभिनव कौशिक, नवल टाइम्स न्यूज़, हरिद्वार: हरिद्वार के  कनखल थाना क्षेत्र में अपने ही मासूम को बेचने के आरोप में कलयुगी मां समेत चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को पुलिस को बच्चे को बेचे जाने की सूचना मिली। जिस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने फुटबॉल ग्राउंड राम विहार कनखल से 04 आरोपियों को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपितों के पास से 5 लाख रुपए भी बरामद किए हैं।

पूछताछ करने पर पकड़े गए आरोपित महादेव ने बताया कि उसकी शादी को 10 वर्ष हो गए हैं। उसके एक बेटी है और मेरी पत्नी एक लडका चाहती है। जिस पर सौदा करने के लिए बतौर बिचौलिया काम कर रही महिला हर्षी के कहने पर महादेव ने मोनिका नाम की महिला से सम्पर्क किया, जिसका 03 माह का बच्चा है।

बच्चे का सौदा 08 लाख रुपये में किया गया तथा एडवांस के तौर पर 05 लाख रुपये नगद दिये गये। पुलिस ने इस मामले का भंड़ाफोड़ करते हुए चारों आरोपितों को गिररूतार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम मोनिका (बच्चे की मां) पत्नी अर्जुन थापा निवासी ग्राम सूबखेडा पोंटा जिला सिरमौर हि.प्र. हाल पता बलराम वाली गली निकट फुटबॉल ग्राउण्ड जगजीतपुर थाना कनखल हरिद्वार, पिन्टू पुत्र शंकर निवासी उपरोक्त (बच्चे का नाना), महादेव पुत्र दीपा निवासी राजागार्डन गली न. 03 कनखल हरिद्वार (खरीददार) व हर्षी पत्नी पूरण निवासी राजागार्डन गली न. 03 कनखल हरिद्वार बताए। पुलिस ने आरोपितों के पास से 5 लाख रुपये भी बरामद किए हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।