हरिद्वार:  हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र स्थित रोशनाबाद स्टेडियम के पीछे मैदान में मिले युवक के शव के मामले में पुलिस ने मृतक के दोस्त को उसकी हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कर उसका चालान कर दिया है।

बता दें कि 17 फरवरी की रात को एक युवक की हत्या कर दी गई थी। जिसका शव सिडकुल थाना क्षेत्रांतर्गत हॉकी स्टेडियम रोशनाबाद के पास एक शव मिला था, जिसकी पहचान पोपिन पुत्र श्रवण कुमार निवासी हेतमपुर सिडकुल के रूप में हुई थी। मृतक के परिजनों ने इस संबंध में थाना सिडकुल में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

एसएसपी अजय सिंह ने आज हत्याकांड़ का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपित ने अपनी शराब की लत को पूरा करने के लिये पोपिन से पैसे लूटने का प्रयास किया था, लेकिन मृतक के विरोध करने पर आरोपित ने वहां पड़े पत्थर से उसके सर पर कई वार कर उसकी हत्या कर दी और मृतक की जेब से 7000 रुपये लूट कर फरार हो गया। हत्याकांड़ का खुलासा करने के लिए पुलिस टीम जुटी हुई थी। जिसके चलते पुलिस को आज सफलता हाथ लगी।

पुलिस ने पोपिन के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम रविंद्र पुत्र पालू बताया। पुलिस ने आरोपित के पास से मृतक के पास से लूटी गई धनराशि भी बरामद कर ली है। पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया है।