एनटीन्यूज़, देहरादून:  प्रेमनगर क्षेत्र में हुई दोहरे हत्याकाण्‍ड की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा दिया है। हालांकि अधिकारिक तौर पर उसका खुलासा नहीं किया गया है। हत्या के आरोप में नौकर के दोस्त को ही हिरासत में लिया गया है। यह जघन्य हत्याकांड उसने खुद कोठी में नौकरी पाने की लालसा में किया।

हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने मृतक महिला उन्नति शर्मा के पति सुभाष शर्मा को शक के घेरे में लिया था। उनसे कई दौर में पूछताछ भी की गई। सुभाष शर्मा से जब कोई खास जानकारी नहीं मिली तो पुलिस ने दूसरे कोण से जांच की। इसके बाद पुलिस हत्या की गुत्थी के करीब पहुंची।

घटना को अंजाम देने वाला शर्मा दंपती के घरेलू नौकर राजकुमार के ठाठ बाट से प्रभावित होकर विला में नौकरी की लालसा रखने लगा। इसी कारण उसने राजकुमार को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। पुलिस के मुताबिक राजकुमार की हत्या करते समय उन्नति शर्मा ने उसे देख लिया। इस पर उसने उन्नति शर्मा का भी मार डाला। इस दौरान उन्नति शर्मा ने बचाव के लिए किचन से चाकू उठाया, लेकिन वह बचाव करने में सफल नहीं हो सकी। इसी चाकू को पुलिस ने गुरुवार को घटनास्थल से करीब 500 मीटर आगे खाई से बरामद किया था।

गुरुवार को पुलिस ने राजकुमार के दो परिचितों का रिकार्ड निकाला और उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की। बताया जा रहा है कि दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाला आरोपित कुछ समय पहले नौकर राजकुमार के साथ विला आया था। विला के आसपास कोई सीसीटीवी कैमरा न होने के चलते पुलिस को आरोपित तक पहुंचने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

उधर, मां की हत्या की खबर सुनकर उन्नति शर्मा के बेटे व बेटी शुक्रवार को लंदन से देहरादून पहुंचे। दोनों भाई-बहन अपने विला में पहुंचे और पिता से मुलाकात की। इसके बाद पुलिस ने उनसे बातचीत करनी चाही, लेकिन उन्होंने इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी। शुक्रवार को विला पर उनके कुछ रिश्तेदार भी पहुंचे और घटना पर दुख जताया। देहरादून पहुंचने पर उन्नति शर्मा की बेटी भी काफी सहमी हुई हैं। ऐसे में वह इस मामले में कुछ भी नहीं कहना चाहती। वहीं, उन्नति शर्मा का बेटा अधिकतर समय कमरे के अंदर बैठा रहा।