मेरा पहला स्मार्टफोन’ कार्यक्रम के हिस्से के रूप में भारती एयरटेल (“एयरटेल”) ने आज ग्राहकों को बेहतरीन स्मार्टफोन में अपग्रेड करने और अपने हाई स्पीड नेटवर्क पर विश्व स्तरीय डिजिटल अनुभव का आनंद लेने में सक्षम बनाने के लिए एक और अभिनव पहल की घोषणा की।

एयरटेल उन ग्राहकों को 6,000 रुपये का आकर्षक कैशबैक देगा जो प्रमुख ब्रांडों से लगभग 12,000 रुपये तक की कीमत वाला नया स्मार्टफोन खरीदेंगे। 150 से अधिक स्मार्टफोन इस पहल का हिस्सा हैं। अभियान में योग्य हैंडसेट/स्मार्टफोनों की सूची की अधिक जानकारी के लिए एयरटेल की वेबसाइट पर जाएं। 6000 रुपये के कैशबैक का लाभ उठाने के लिए ग्राहक को 36 महीनों के लिए लगातार (पैक वैधता के अनुसार) 249 रुपये या उससे अधिक के एयरटेल प्रीपेड पैक के साथ रिचार्ज करना होगा।

ग्राहक को कैशबैक दो हिस्सों में मिलेगा- पहली किश्त 2000 रुपये 18 महीने बाद और शेष बची हुई धनराशि 4000 रुपये 36 महीने के बाद मिलेगी।

भारती एयरटेल के मार्केटिंग एंड कम्यूनिकेशन्स डायरेक्टर शाश्वत शर्मा ने बताया कि “स्मार्टफोन अब एक बुनियादी जरूरत है, विशेष रूप से महामारी के बाद की दुनिया में, क्योंकि ग्राहक डिजिटल रूप से सेवाओं का अनुभव लेना चाहते हैं। चूंकि भारत भर में लाखों ग्राहक अच्छे ऑनलाइन अनुभव के लिए एक बेहतरीन स्मार्टफोन की इच्छा रखते हैं, इसलिए हमारा उद्देश्य है उनकी पसंद के स्मार्टफोन उनको आसानी से उपलब्ध कराया जा सके।