• जुआ खेलते समय हुए विवाद में की थी ठेकेदार की हत्या

अभिनव कौशिक, एनटीन्यूज़, हरिद्वार: पथरी थाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व हुई ठेकेदार ही हत्या के मामले का भी पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसके साथ हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी का चालान कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसएसपी योगेन्द्र सिंह रावत ने बताया कि पथरी थाना क्षेत्र के ग्राम इक्कड़खुर्द के पास सुखे नाले में शव पड़े होने की पुलिस को सूचना मिली थी। शव की पहचान इस्तकार पुत्र अब्बास निवासी इक्कड़खुर्द थाना पथरी के रुप में हुई। पुलिस ने हत्या के खुलासे के लिए 2 टीमों का गठन किया था। पुलिस की जांच व सीसीटीवी फुटेज में हुसैन पुत्र फारूख निवासी इक्कडखुर्द थाना पथरी मृतक के साथ उस दिन भी रात के समय देखा गया था। उसी संदिग्ध मानते हुए पुलिस ने हुसैन पुत्र फारूख निवासी इक्कडखुर्द थाना पथरी को हिरासत में लिया तथा सख्ती से पूछताछ की। जिसमें उसने इस्तकार की हत्या करने की बात कबूली।

आरोपी ने बताया कि जुआ खेलते समय पत्ते की मांग को लेकर दोनो में झगड़ा हो गया। जिस पर मृतक इस्तकार उसको लात मारी और मारपीट की। जिसके बाद इस्तकार बाईक पर बैठकर चलने लगा। तभी उसने वहीं पर पड़ी ईंट इस्तकार के सिर पर मार दी। घायल होने के बाद उसे पुलिया से धक्का दे दिया। जिसके बाद उसके जिंदा रहने और जेल जाने के डर से पास में अपने खेत में रखी कुल्हाड़ी से इस्तकार की गर्दन व चेहरे पर कई वार किये और उसके बाद उसके शव को वहीं पर सूखे नाले पर बनी पुलिया के नीचे खींचकर उसके ऊपर घास की पराली डाल दी और कुल्हाड़ी को खेत के किनारे पर झाडि़यों में छिपा दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी, तास की गड्डी व ईंट बरामद कर लिए। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कर उसको जेल भेज दिया है।