हरिद्वार: जनपद हरिद्वार के खानपुर ब्लाक से एक कर्मचारी द्वारा कार्यक्रम अधिकारी के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है।

जानकारी के अनुसार आज सोमवार दोपहर कार्यक्रम अधिकारी अशोक कुमार अपने कार्यालय में काम कर रहे थे। तभी बाहर से एक कर्मचारी अंदर आता है और उनके ऊपर हमला कर देता है। अचानक हुए हमले से अधिकारी अपना बचाव नहीं कर पाते।

इतने में हल्ला होने पर बाहर से अन्य लोग अंदर आ जाते हैं और बमुश्किल मारपीट करने वाले कर्मचारी को पकडकर बाहर ले जाते हैं।

यह सब कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में साफ दिखाई दे रहा था। जिसका वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वहीं ब्लाक के कार्यक्रम अधिकारी अशोक कुमार ने खानपुर थाना प्रभारी को अपनी शिकायत देकर बताया कि रोजगार सहायक जितेंद्र सहवाग उनके कक्ष में आए और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। पत्र में बताया कि जितेंद्र सहवाग ने शराब पी रखी थी।

शिकायती पत्र में बताया गया कि सहवाग ने उनका लैपटाप उठाकर कनिष्ठ सहायक अभियंता सचिन के टेबल पर पटक दिया। उनके घडी और चश्मा तोडकर मोबाइल छीन लिया । बोला की रिकर्डिंग क्यों कर रहे हो। इसके बाद उसने विकासखंड के सभी कर्मचारियों व अधिकारियों के सामने मारपीट कर दी।

उप कार्यक्रम अधिकारी ने खानपुर थाने में तहरीर देकर मारपीट करने वाले आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की है। इस संबंध में जब मुख्य विकास अधिकारी सौरभ गहरवार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए कहा गया है, आरोपी संविदा कर्मचारी है।