हिंदी दिवस के अवसर पर भारतीय हिंदूवाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रमोहन कौशिक एवं ब्राह्मण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजेंद्र पाराशर ने हिंदी साहित्य के प्रख्यात विद्वान एवं एस एम जे एन पीजी कॉलेज के पूर्व प्राचार्य डॉ अशोक मिश्रजी का पुष्प माला पहनाकर एवं शाल ओढ़ाकर स्वागत अभिनंदन किया।

चंद्रमोहन कौशिक एवं डॉ राजेंद्र पाराशर ने कहा कि हिंदी साहित्य में डॉक्टर अशोक मिश्र जी का अपूर्व योगदान रहा है ।

उन्होंने कहा कि डॉ अशोक मिश्र जी ने हिंदी साहित्य की सैकड़ों किताबें लिखी एवं मिश्र जी के सानिध्य एवं मार्गदर्शन में रहकर उनके अनेक शिष्य हिंदी से पीएचडी कर आज देश-विदेश में प्रशासनिक सेवा में अपना योगदान देकर देश सेवा कर रहे हैं ।

उन्होंने कहां की डॉ अशोक मिश्र जी सिद्धांतवादी, ईमानदार, स्वाभिमानी, एवं अत्यंत अनुशासन प्रिय व्यक्तित्व के धनी हैं, उन्होंने एसएम जैन पीजी कॉलेज में प्राचार्य पद पर रहने के दौरान अपने व्यक्तित्व एवं अपनी कार्यशैली से कई विषयों को रेगुलर कराने के साथ-साथ अपने सिद्धांतों एवं अनुशासन से कॉलेज में नए आयाम स्थापित किए थे ।

उन्होंने कहा कि हरिद्वार के साथ-साथ हरिद्वार वासियों के लिए भी यह गौरव की बात है की हिंदी साहित्य के प्रख्यात विद्वान डॉ अशोक मिश्र जी हमारे बीच हरिद्वार में निवास करते हैं।