हरिद्वार:जनपद हरिद्वार के एक घर में लगी आग में घर की दो महिलाओं के फंस जाने से लोगों में अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंची चीता पुलिस ने घर में फंसी दो महिलाओं को घर से सुरक्षित बाहर निकाला।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। हादसा जनपद हरिद्वार के रूड़की के बीटी गंज का है।

जानकारी के अनुसार रुड़की के बीटी गंज बाजार में पूर्व नगर पालिका चेयरमैन स्वर्गीय राजेश गर्ग का आवास है। आज अचानक से संदिग्ध परिस्थितियों में घर में आग लग गई।

घर के अंदर से आसपास के लोगों ने धुंआ निकलते देखा तो शोर मच गया। बाजार के व्यापारी घटनास्थल की ओर दौड़े। देखते ही देखते लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई।

सूचना पाकर मौके पर चीता पुलिस पर तैनात सरदार रघुवीर सिंह और साथी होमगार्ड अरविंद कुमार ने घर में घुसकर अंदर फंसी दो महिलाओं को बाहर निकाला। इसके साथ ही सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरु किया। इस दौरान घर में खड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटी भी जलकर राख हो गई। अन्य सामान भी जलकर राख हो गया।

मामले की जानकारी पाकर सीओ रुड़की नरेंद्र पंत, एसओ गंगनहर गोविंद सिंह मय पुलिस बल मौके पर पहुंचे।

इस संबंध में सीओ रुड़की नरेंद्र पंत का कहना है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगना बताया गया है। दो महिलाओं को चीता पुलिस ने सकुशल बाहर निकाल लिया है, किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।