नवल टाइम्स न्यूज़, 13 अगस्त 2024 : आज उच्च शिक्षा निदेशालय के निर्देशानुसार एवं राष्ट्रीय गंगा स्वच्छ मिशन नमामि गंगे के तहत हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत राजकीय महाविद्यालय पाबौ के छात्र- छात्राओं के द्वारा महाविद्यालय के परिसर से ग्राम सिमखेत तक तिरंगा रैली निकाली गई जिसमे 50 से अधिक छात्र – छात्राओं एवं महाविद्यालय के प्राध्यापकों द्वारा प्रतिभाग किया गया।

उक्त कार्यक्रम में महाविद्यालय के छात्रों द्वारा बड- चड़कर प्रतिभाग किया तथा स्वंत्रतता दिवस के आगमन पर देशभक्ति के नारे लगाये गये I कार्यक्रम का मुख्य उदेश्य तिरंगा यात्रा, तिरंगा प्रतिज्ञा एवं स्वच्छता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन कर देश की समृधि एवं पर्यावरण जागरूकता में अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करना।

इस अवसर महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफे0 सत्य प्रकाश शर्मा द्वारा समस्त छात्र – छात्राओं को हरी झंडी देकर महाविद्यालय से रवाना किया गया तथा उनके द्वारा यह भी अवगत कराया गया कि आजादी के अमृत महोत्सव पर एक नागरिक होने के नाते अनुशासन, कर्तव्य निष्ठा और ईमानदारी से कार्य करते हुये स्वच्छता, पर्यावरण संतुलन एवं जल श्रोतों का सरंक्षण कार्य करने की भी पहल की गयी।

नमामि गंगे के नोडल डॉ0 मुकेश शाह और सभी प्राध्यापकों ने भी इस अवसर पर सभी छात्रों को तिरंगा रैली के लिए तैयार करते हुये उनका मार्गदर्शन किया।

कार्यक्रम मे महाविद्यालय के प्राध्यापकगणों में डॉ0 रजनी बाला, डॉ0 गणेश चंद, डॉ0 तनूजा रावत, डॉ0 सुनीता चौहान, डॉ0 सौरभ सिंह, डॉ0 सरिता एवम् कर्मचारीगण श्री विजेंद्र, श्रीमती सोनी,अनुराधा तथा महाविद्यालय के 50 छात्र- छात्राये भी उपस्थित रहें I