• प्रत्येक वार्ड की जनता को मिले मूलभूत सुविधाएं यही मेरा संकल्प – सुनील सेठी

हरिद्वार : सामाजिक कार्यकर्ता सुनील सेठी ने बताया कि जनता को हो रही दिक्कत को देखते हुए नगर निगम से प्रयास कर गंगा विहार कालोनी में पानी की निकासी को पुलिया निर्माण का कार्य स्वामी सरस्वती जी के सानिध्य एवं पार्षद प्रतिनिधि विदित शर्मा की उपस्थिति में इस निर्माण कार्य का शुभारंभ करवाया गया।

इस अवसर पर महानगर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सुनील सेठी ने कहा कि पिछले कई दिनों से गंगा विहार कालोनी के मुख्य मार्ग पर नालिया बंद होने एवं पानी निकासी की पुलिया के अभाव से गंदा पानी सड़को पर बह रहा था जिससे पैदल निकलने वाले लोगो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था वहा की जनता की समस्या को देखते हुए नगर निगम अधिकारियों को इस विषय पर अवगत करवाते हुए प्रयास कर पानी की निकासी को पुलिया का शुभारंभ करवाया ।

जिससे आवागमन करने वाले बच्चों को और जनता को गंदे पानी से न गुजरना पड़े पुलिया निर्माण के साथ पूरी कालोनी में बंद पड़ी नालियों को भी खुलवाने का काम शुरू करवाया गया।

पार्षद प्रतिनिधि विदित शर्मा ने कहा कि पानी की निकासी हो या नालियों का निर्माण इस पर हम लगातार प्रयास कर जनता की सुविधाओं के लिए काम कर रहे है वार्ड में जनता को बेहतर सुविधाएं मिले यही हम सभी का मिलजुलकर प्रयास है।

सुनील सेठी ने कहा कि वो हरिद्वार नगर निगम के प्रत्येक वार्ड में जनहित में मूलभूत समस्याओं के निदान को लेकर प्रयासरत है जनता को मूलभूत सुविधाएं मिले इसके लिए संकल्पबद्ध है और लगातार प्रयास जारी रखते हुए जहा कही भी टूटी सड़कें बिजली पानी पथ प्रकाश की समुचित व्यवस्था की मांग है वो उसे पूरा करने में सम्पूर्ण योगदान देने को हमेशा धरातल पर खड़े है हरिद्वार नगर निगम में जहा कही भी कोई जनहित समस्या होगी उसे पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा ।

इस अवसर पर मुख्य रूप से लाल सिंह यादव, सुनील जोशी, नरेंद्र सिंह, अभिषेक कुमार, भाटिया जी, एन के मित्तल, राहुल शर्मा, राकेश सिंह, अनिल कोरी, एस एन तिवारी, नीरज कुमार, भूदेव शर्मा उपस्थित रहे।