पंडित ललित मोहन शर्मा श्रीदेव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय परिसर, ऋषिकेश के एम.एस-सी माइक्रोबायोलॉजी के दूसरे बैच के छात्र-छात्राओं के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया।

जिसमें पंडित ललित मोहन शर्मा परिसर के निदेशक प्रो० एम०एस० रावत और पाठ्यक्रम समन्यवक व डीन विज्ञान संकाय प्रो गुलशन कुमार ढींगरा ने रिबन काट कर व छात्रों द्वारा तिलक कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया ।

प्रो० गुलशन कुमार ढींगरा ने बताया कि एम०एस०सी० माइक्रोबायोलॉजी विगत सत्र 2023-24 से ही इस परिसर में प्रारंभ हुआ है जिसमें परिसर के निदेशक प्रो० रावत का बहुत सहयोग मिला और पिछले वर्ष के छात्र-छात्राओं ने जो प्रतिक्रिया (फीडबैक) दिए जो की बहुत ही अच्छे रहे जिससे इस वर्ष पाठ्यक्रम में प्रवेश हेतु अभ्यर्थियों में उत्साह देखने को मिला। हमारा प्रयास रहेगा कि छात्रों को इस परिसर में समस्त सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी ।

परिसर के निदेशक प्रो० एम.एस. रावत ने छात्र-छात्राओं को इस शानदार फ्रेशर पार्टी आयोजन के लिए छात्रों को शुभकामनाएं दी व कहा कि फ्रेशर पार्टी एक अद्भुत अवसर होता है जो नए छात्रों को अपने सीनियर्स और शिक्षकों से परिचित कराने में मदद करता है। यह पार्टी नए छात्रों को अपने नए अध्ययन स्थान में सहज महसूस कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है व अंत में उन्होंने अपना आशीर्वाद छात्रों को दिया।

इस अवसर पर सीनियर व जूनियर वर्ग के छात्र-छात्राओं में बहुत ही सुंदर-2 प्रस्तुतियां प्रस्तुत की और अपने अध्यापकों का धन्यवाद किया।

इस फ्रेशर पार्टी में मिस फ्रेशर का खिताब रिया पाल व मिस्टर प्रेशर का खिताब राजवीर सिंह नेगी ने प्राप्त किया।

इस कार्यक्रम में माइक्रोबायोलॉजी की प्राध्यापक डॉ० बिंदु ठाकुर, श्रीमती शालिनी कोटियाल, सफिया हसन, आकांक्षा जोशी, अर्जुन पालीवाल, देवेंद्र भट्ट, निशांत भाटला एवं समस्त एम०एस-सी माइक्रोबायोलॉजी के विद्यार्थी उपस्थित रहे।