देवनागरी उत्तराखंड में हिंदू विरोधी हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी देवेंद्र प्रजापति हल्द्वानी की इस शर्मनाक वह खौफनाक घटना पर शिवसेना की प्रतिक्रिया भी आई है ।

शिवसेना के प्रदेश प्रमुख देवेंद्र प्रजापति ने इस घटना की घोर निंदा करते हुए कहा कि यह सब होता रहेगा यदि हमारे देश के कानून में कानून की धाराओं में बदलाव न हुआ तो इन सब चीजों पर कठोर कानून वह सजा होनी चाहिए।

प्रजापति ने कहा कि सनातन धर्म के लोगों में परिवर्तन ना आया तो इस तरीके की घटनाएं देखने को मिलती रहेगी प्रजापति ने बताया कि भारत के नौ राज्यों की स्थिति और उसकी डेमोक्रेसी पूर्ण रूप से बदल चुकी है अगर इसको जिला वाइज देखा जाए तो लगभग भारत के 200 जिलों में डेमोक्रेसी बदल चुकी है।

तहसील के हिसाब से 900 तहसीलों में इसी तरीके की तानाशाही और संपूर्ण रूप से डेमोक्रेसी बदल चुकी है जिसमें कि हमारे भारत के बॉर्डर पर लगभग 300 तहसील पड़ती है यह भारत के लिए और सनातन धर्म के लिए बड़ा चिंतनीय विषय है।

साथ ही प्रजापति ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री आदरणीय पुष्कर सिंह धामी जी को के उसे आदेश की भी प्रशंसा की है जो आदेश पत्थरबाजो वह उत्तराखंड के माहौल खराब करने वालों पर गोली मारने के जो आदेश हुए हैं उसे आदेश की भी शिवसेना द्वारा प्रशंसा की गई है ।

देवेंद्र प्रजापति ने कहा कि तीर्थ गति से पूरे उत्तराखंड में शिवसेना सदस्य अभियान चल रहा है और जल्द ही शिवसेना सरकार के साथ मिलकर इस तरीके की घटनाओं पर अंकुश लगाने का कार्य करेगी।