नवल टाइम्स न्यूज़:  वीर शहीद केसरी चंद राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय डाकपत्थर की योग विभाग की छात्रा, कुमारी आस्था ने एम ए योग पाठ्यक्रम, सत्र 2020-22 के लिए श्री देव सुमन विश्वविद्यालय के चतुर्थ दीक्षांत समारोह में दिनांक 21 फरवरी 2024 को स्वर्ण पदक प्राप्त कर महाविद्यालय का नाम गौरवान्वित किया ।

कुमारी आस्था, पुत्री श्री सरदार सिंह, ग्राम कोरुवा,पछवादून क्षेत्र की रहने वाली है। कुमारी आस्था ने यह सम्मान उत्तराखंड राज्य के राज्यपाल माननीय लेफ्टिनेंट जनरल श्री गुरमीत सिंह द्वारा प्राप्त किया।

दीक्षांत समारोह का आयोजन ऋषिकेश स्थित विश्वविद्यालय के पंडित ललित मोहन शर्मा परिसर में किया गया। कुमारी आस्था ने योग विभाग के समन्वयक प्रोफेसर आर एस गंगवार, योग विभाग के विभागअध्यक्ष श्री अमित नेगी, योग आचार्य श्रीमती पूजा एवं श्री अनुज जोशी का हृदय से धन्यवाद दिया।

साथ ही उन्होंने अन्य छात्र-छात्राओं को भी इसी लगन के साथ आगे बढ़ने एवं अपने भविष्य को उज्जवल बनाने के लिए प्रेरणात्मक संदेश भी दिया ।

योग विभाग के समन्वयक प्रोफेसर गंगवार द्वारा बताया गया कि प्रत्येक वर्ष योग विभाग के छात्र-छात्राओं द्वारा इसी प्रकार से स्वर्ण पदक में अपना नाम अंकित किया जाता है।

महाविद्यालय के संरक्षक प्राचार्य प्रोफेसर जी आर सेमवाल ने योग विभाग को शुभकामनाएं दी एवं महाविद्यालय के समस्त छात्र छात्राओं को स्वर्ण पदक प्राप्त करने के लिए अथक प्रयास करने का संदेश दिया, साथ ही कुमारी आस्था के उज्जवल भविष्य की कामना की।

महाविद्यालय परिवार में कुमारी आस्था के स्वर्ण पदक प्राप्त करने पर हर्ष एवं उल्लास का वातावरण बन गया।

 

हरिद्वार: सिडकुल क्षेत्र से अपहरण हुई किशोरी बरामद, अपहरणकर्त्ता गिरफ्तार