राजकीय महाविद्यालय चिन्यालीसौड़ की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई का सात दिवसीय विशेष शिविर प्रारंभ हुआ ।

शिविर का शुभारंभ उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि अधिशासी अभियंता यू0जे0वि0एन0एल0 श्री अमन बिष्ट ,कार्यक्रम अध्यक्ष प्राचार्य प्रो0 प्रभात द्विवेदी एवं विशिष्ट अतिथि सहायक अभियंता श्री प्रदीप पंवार द्वारा मां सरस्वती के सम्मुख द्वीप प्रज्ज्वलन द्वारा किया गया ।

सर्वप्रथम बैज अलंकरण एवं स्वागत गीत से कार्यक्रम के अतिथियों का स्वागत किया गया है। महाविद्यालय की एन0एस0एस0 कार्यक्रम अधिकारी श्रीमती कृष्णा डबराल ने सात दिवसीय विशेष शिविर में होने वाली गतिविधियों की रूपरेखा प्रस्तुत की एवं एन0एस0एस0 स्वयंसेवकों को विशेष शिविर के उद्देश्यों के बारे में बताया ।

इसके बाद एन0एस0एस0 स्वयंसेवी मीहिका एवं साथियों द्वारा एन0एस0एस0 का लक्ष्य गीत एवं लोक नृत्य प्रस्तुत किया गया।
एन0एस0एस0 कार्यक्रम संयोजक डॉ0 अशोक कुमार अग्रवाल ने बताया एन0एस0एस0 शिविर में भाग लेने वाले स्वयंसेवियों के लिए एक बेहतरीन मंच प्रदान करता है, इसके द्वारा स्वयं को जानने एवं दूसरे के दृष्टिकोण को समझने में मदद मिलती है।

समारोह के विशिष्ट अतिथि सहायक अभियंता श्री प्रदीप पंवार ने एन0एस0एस0 स्वयंसेवियों को शिविर हेतु शुभकामनाएं प्रेषित की।
उसके पश्चात मुख्य अतिथि अधिशासी अभियंता
यू 0जे0वि0एन 0एल0 श्री अमन बिष्ट ने कहा कि राष्ट्रीय सेवा योजना के माध्यम से स्वयंसेवियों के व्यक्तित्व विकास व चरित्र निर्माण होता है। साथ ही उन्होंने भी स्वयंसेवियों को शुभकामनाएं प्रेषित की।

कार्यक्रम अध्यक्ष प्राचार्य प्रोफेसर प्रभात द्विवेदी ने कहा कि एन0एस0एस0 स्वयंसेवी युवा भारतीय हैं और वे समाज के सबसे गतिशील वर्ग का प्रतिनिधित्व करते हैं साथ ही उन्होंने भी स्वयंसेवियों को शुभकामनाएं प्रेषित की ।

इस अवसर पर श्री बृजेश चौहान,श्री विनीत कुमार ,श्री खुशपाल, डॉ0 आराधना, डॉ0 मोनिका असवाल, श्री आलोक बिजल्वाण,श्री कुलदीप, श्री दीपक धर्म सक्तु,श्री स्वर्ण सिंह गुलेरिया एवं श्री अमीर चौहान उपस्थित रहे।