राजकीय महाविद्यालय पौखाल का सात दिवसीय विशेष शिविर का तृतीय दिवस 29 फरवरी 2024 को एन.एस.एस. प्रभारी डॉ अंधरूती शाह के निर्देशन में एन.एस.एस. लक्ष्य गीत के साथ प्रारंभ किया गया तथा इसके बाद सभी ने श्रमदान किया।

स्वयंसेवियों ने महाविद्यालय में एन.एस.एस. वाटिका तैयार की। वाटिका कार्यो के लिए स्वयंसेवियों के 3 ग्रुप बनाए गए जिनके द्वारा वाटिका निर्माण के लिए झाड़ियों को काट कर मिट्टी की क्यारी बनाई और इसमे औषधि, फल व फ़ूलों के पौधे लगाए गए.

दोपहर के भोजन के पश्चात बौद्धिक सत्र का आयोजन किया गया जिसमें संस्कृत विभाग के वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ. एस. पी. भट्ट जी ने स्वयंसेवियों को भारत के संविधान विषय पर व्याख्यान दिया जिसमें उन्होंने लोकसभा , राज्यसभा, न्यायपालिका जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर स्वयंसेवीयो का ज्ञानवर्धन किया।

बौद्धिक सत्र के पश्चात शिविर में आज किए गए कार्यों पर चर्चा की गई। सभी स्वयंसेवियों ने एक स्वर में सात दिवसीय शिविर के तृतीय दिन की सराहना की।

महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. ए.एन. सिंह जी ने तृतीय दिन के शिविर की सफलतापूर्वक सम्पन्नता के लिए बधाई प्रेषित की।

आज शिविर में महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉ बी. आर. भद्री, डॉ. अनुरोध प्रभाकर, श्रीमती संतोषी, डॉ के.एल. गुप्ता, डॉ श्याम कुमार, कर्मचारीगण श्री राजेन्द्र सिंह, श्री गंभीर, मनोज राणा, श्री राजपाल, अनिल, श्रीमती कुसुम एवं अंशुल, संदीप, संजना, शिवानी, मीनाक्षी ,कोमल,पायल, मनीषा, सविता, संजना, किरन कोमल,आदि स्वयंसेवीयो ने प्रतिभाग किया.