हरिद्वार : पूर्व मुख्यमंत्री व हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि वह जनता के बीच रहकर सीधा संवाद स्थापित करने का प्रयास करेंगे। जनता की समस्याओं का प्राथमिकता से निस्तारित करने का प्रयास करेंगे।

ग्रामीण क्षेत्रों के सरकारी स्कूलों को बेहतर बनाने का प्रयास किया जायेगा। ताकि ग्रामीण परिवेश के बच्चे अच्छे वातावरण में शिक्षा ग्रहण कर सके।

हरिद्वार के नव निर्वाचित सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत का भाजपा जिला कार्यालय जगजीतपुर में कार्यकर्ताओं ने जोरदार तरीके से स्वागत अभिनंदन किया। सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं, विधायकों, पूर्व विधायकों व संगठन पदाधिकारियों का चुनाव प्रचार में दिन रात मेहनत करने के लिए आभार व्यक्त किया गया। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हरिद्वार लोकसभा सीट मेरे कार्यकर्ताओं की मे​हनत की जीत है और हरिद्वार की सम्मानित जनता की सेवा करना मेरा कर्तव्य है। मैं अपने कर्तव्य का निवर्हन पूरी ईमानदारी से करूंगा।

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हरिद्वार लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद पार्टी के कार्य से दूसरे प्रदेशों में चुनाव प्रचार में गया था। वापिस आया तो अपने कार्यकर्ताओं से मिलने और उनका धन्यवाद ज्ञापित ​करने आया। अब कार्यकर्ताओं के माध्यम से मतदाताओं का आभार व्यक्त करने के लिए विधानसभा स्तर पर जायेंगे। मतदाताओं की बदौलत भाजपा चुनाव में जीत करने में सफल रही।

हरिद्वार और ऋषिकेश का पर्यटकोंं और स्थानीय लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए विकास कार्य कराये जायेंगे। हरिद्वार ग्रामीण में किसानों की समस्याओं को संजीदगी से निस्तारण किया जायेगा।

कार्यकर्ता आभार सम्मेलन में लोकसभा चुनाव प्रभारी जयपाल सिंह चौहान, जिला अध्यक्ष संदीप गोयल, जिला पंचायत अध्यक्ष चौधरी राजेंद्र, रानीपुर विधायक आदेश चौहान, नगर विधायक मदन कौशिक, पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, पूर्व विधायक सुरेश राठौर, पूर्व विधायक संजय गुप्ता, जिला महामंत्री आशुतोष शर्मा, आशु चौधरी, विकास तिवारी, मोहित कौशिक, सोशल मीडिया मनोज शर्मा, गौरव पुंडीर, विक्रम भुल्लर, एजाज हसन, सचिन, तरुण चौहान, नकली सिंह, विपिन शर्मा, दीपांशु, रश्मि चौहान, रीता चमोली, आशा नेगी सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।