कार सवार तीन लोगों ने दिया घटना को अंजाम, क्षेत्र में फैली सनसनी

हरिद्वार: जनपद के भगवानपुर में कार सवारों ने एक घर के आंगन में सो रही नाबालिग का अपहरण कर लिया। दिन दहाड़े अपहरण की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

गुस्साए ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया। पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार रुड़की के भगवानपुर में ग्राम अकबरपुर कालसो निवासी नाबालिग के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी बेटी घर के बरामदे में सो रही थी।

इसी दौरान कार में सवार होकर साहिब पुत्र सुलेमान निवासी ग्राम सिकरौढ़ा, फरहान पुत्र इस्लाम निवासी खेलड़ी व दानिस पुत्र इस्लाम निवासी खेलड़ी आए और उसकी बेटी को जबरन कार में बैठाने लगे।

नाबालिक के हल्ला मचाने पर जब परिजन आए तो वह कार में बैठाकर उसका अपहरण कर ले गए। घटना की खबर लगते ही ग्रामीण थाने पहुंचे और जमकर हंगामा किया।

ग्रामीणों ने पुलिस से आरोपियों की तलाश करने की मांग की। इस बीच विधायक ममता राकेश भी प्रदर्शनकारियों के समर्थन में थाने पहुंचीं। तहरीर के बाद पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है। दिनदहाड़े घर के बरामदे में हुई इस वारदात से लोग दहशत में हैं।