हरिद्वार: उत्तरी हरिद्वार स्थित रानी गली शिव विहार में आज दिनदहाड़े घर में घुसकर लूटपाट के बाद एक महिला की हत्या कर दी गई। हत्या का पता लगते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। क्षेत्रवासियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस, एसओजी तथा फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। इसके साथ ही पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगालने में लगी है। प्रथम दृष्टया हत्या की वजह लूटपाट बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि लूटपाट का विरोध करने के पर महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई हो।

उत्तरी हरिद्वार की कॉलोनी में महिला अपने घर पर अकेली थी। इसी दौरान कुछ बदमाश घर में घुस आए और लूटपाट को अंजाम दिया तथा महिला की गला दबाकर हत्या कर दी।

सप्तऋषि चौकी प्रभारी शैलेन्द्र ममगाई ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर को सूचना मिली कि शिवनगर रानीगली भूपतवाला हरिद्वार में एक महिला की घर में हत्या कर दी है।

सूचना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस के आलाधिकारियों ने घटना स्थल का जायजा लेते हुए परिजनों समेत आसपास के लोगों से घटना के संबंध जानकारी ली। घटना के कोई संबंध में कोई भी ठोस जानकारी नहीं दे सका। घटना के वक्त महिला घर में अकेली थी और आसपास के लोगों ने मृतका के घर में किसी को आते-जाते नही देखने की बात कही जा रही है।

घटना की जानकारी मृतका के बेटे के कॉलेज से दोपहर करीब पौने दो बजे घर पहुंचने पर हुई । जिसने घटना की जानकारी आसपास के लोगों समेत पिता को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। तथा हत्या की सही वजह का पता लगाने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। मृतका का पति पेशे से टेलर है जोकि दुकान पर था।

एसएसपी ने मामले के खुलासे के लिए कई टीमों का गठन कर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।