हरिद्वार: एक महिला ने अपने देवर सहित अन्य परिजनों पर छेड़छाड़ एवं मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली लक्सर में तहरीर देकर आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की है।

कोतवाली में दी गई तहरीर के अनुसार क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने अपने देवर और सास-ससुर आदि पर आरोप लगाया कि 5 मई की रात्रि लगभग 8 बजे उसका देवर शाहिद पुत्र महताब व आरिफ अली पुत्र खुर्शीद उसके कमरे में आये और जबरदस्ती छेड़छाड़ करने का प्रयास करने लगे।

विरोध करने पर उन्होंने उसके साथ मारपीट व गाली गलौज की। शोर सुनकर उसकी सास खुर्शीदा और जेठानी रुमाना पत्नी आफताब मौके पर पहुंचे, उसने जब इन लोगों से मदद मांगी तो इन्होंने भी शाहिद व आरिफ के साथ मिलकर घटना के बारे में चुप रहने की धमकी दी।

महिला ने आरोप लगाया कि जब उसने उक्त सभी घटना की जानकारी अपने पति को बताने को कहा तो सभी आग बबूला हो गये और उसके बच्चों के सामने ही एक बार फिर से उसके साथ मारपीट की, जिससे उसे काफी चोट आईं। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि उसकी सास गलत कार्य में संलिप्त रहती है तथा उसे भी उक्त कार्य में शामिल करना चाहती है। उसके और उसके पति के गलत कार्य में शामिल होने से मना करने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी देती है। इसे लेकर उक्त सभी लोगों द्वारा उसके और उसके पति के साथ मारपीट भी की गई थी।

पीड़ित महिला द्वारा अपने और अपने परिवार की जान माल की सुरक्षा को लेकर कोतवाली में दी गई तहरीर के माध्यम से आरोपियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।