राजकीय मॉडल महाविद्यालय मीठीबेरी (हरिद्वार) में सत्र 2023-24 में मुख्यमंत्री उच्च शिक्षा प्रोत्साहन छात्रवृत्ति योजना के अंतर्गत मेधावी छात्र-छात्राओं को छात्रवृत्ति प्रदान की गई।

महाविद्यालय के नोडल अधिकारी प्रो॰ सत्येंद्र कुमार ने जानकारी दी कि महाविद्यालय के बी.ए प्रथम वर्ष के तीन छात्र-छात्राओं नंदकुमार, अंजुम तथा रेनू सैनी को इंटरमीडिएट परीक्षा में 80% से अधिक अंक अर्जित करने हेतु छात्रवृत्ति की छ: माह की प्रथम किस्त के रूप में क्रमशः ₹18000, ₹12000 व ₹9000 तथा द्वितीय वर्ष के छात्र गुलफाम को बी.ए प्रथम वर्ष में 60% से अधिक अंक अर्जित करने हेतु ₹18000 की धनराशि डीबीटी के माध्यम से उनके खाते में हस्तांतरित की गई।

इस अवसर पर महाविद्यालय की प्राचार्य प्रो॰ अर्चना गौतम ने छात्रवृत्ति प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दी तथा भविष्य में भी इसी प्रकार कठिन परिश्रम करने के लिए प्रेरित किया

।इस कार्यक्रम में महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉक्टर सुनील कुमार, डॉक्टर कुलदीप चौधरी, डॉक्टर सुनीता बिष्ट, डॉ सुमन पांडे तथा डॉ लक्ष्मी मनराल उपस्थित रहे। साथ ही महाविद्यालय के समस्त छात्र-छात्राओं ने भी इस पुरस्कार कार्यक्रम में प्रतिभा किया।