उत्तराखंड: स्कूल के खेलों में हिस्सा लेने जा रहे प्राइमरी स्कूल के बच्चों की कार खाई में गिर गई। हादसे में एक शिक्षक और एक छात्रा को गंभीर चोटें आई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी बच्चों को खाई से बाहर निकाला,वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

मिली जानकारी के मुताबिक अल्मोड़ा में टाटिक थाठा मठिना के प्राइमरी स्कूल के बच्चे व शिक्षक कार द्वारा खेलों में हिस्सा लेने के लिए गुरुवार को निकले।

कार में सात बच्चे सवार थे तथा कार शिक्षक चला रहे थे। कार जैसे ही बड्यूडा मोटर मार्ग पर पहुंची तभी दूसरे वाहन को पास देते वक्त एक कार खाई में गिर गई।

हादसे में शिक्षक और एक छात्र को गंभीर चोटे आई हैं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को रेस्क्यू कर बाहर निकाला व घायल शिक्षक व छात्रा को बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस टीम द्वारा स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को खाई से निकालकर सकुशल रेस्क्यू करते हुए उपचार हेतु एम्बुलेंस व प्राईवेट वाहनों से बेस चिकित्सालय अल्मोड़ा पहुचाया गया।

जहाँ सभी घायलों का उपचार चल रहा है, जिसमें गंभीर रुप से घायल 01 बच्चे को आईसीयू में भर्ती किया गया है।

कार दुर्घटना के सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा श्री अरुण कुमार ने बताया कि राजकीय प्राथमिक विद्यालय मैथानी के अध्यापक प्रकाश चंद जोशी अपनी निजी कार से स्कूल के 7 बच्चों पीयूष पलानी, दक्ष नैनवाल, मयंक पाली, दीपांशु आर्य, आयुष आर्य, नेहा आर्य व लीला आर्य को खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लेने हेतु खैरदा पौधार गांव ले जा रहे थे।

इस दौरान वाहन कार टाटिक के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में गिर गई जिससे वाहन में सवार बच्चे व वाहन चालक (शिक्षक) घायल हो गये थे।