आज दिनांक 8 9 2023 में शिवसेना की एक मीटिंग विधानसभा हरिद्वार ग्रामीण में राज्य मंडल सचिव मैदानी क्षेत्र उत्तराखंड सत्यवीर राठौर के नेतृत्व में आयोजित की गई।

जिसकी अध्यक्षता मुख्य अतिथि के रूप में आए राज्य मंडल प्रमुख मैदानी क्षेत्र श्री देवेंद्र प्रजापति जी ने की व संचालन ग्राम प्रमुख टांडा मझादा राजू राठौड़ ने किया ।

संचालन करते हुए राजु राठौड़ ने कहा कि शिवसेना का जनाधार बहुत तेजी से प्रजापति के नेतृत्व में उत्तराखंड मैदानी क्षेत्र में बढ़ रहा है सभी शिव सैनिक व कार्यकर्ता तन मन धन व मेहनत से पार्टी के कार्य को प्रजापति के आदेश अनुसार आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं।

सभा की अध्यक्षता करते हुए देवेंद्र प्रजापति ने कहा कि सभी शिव सैनिक व कार्यकर्ता बालासाहेब की नीतियों को शिवसेना पंत प्रमुख श्री एकनाथ शिंदे जी के मार्गदर्शन में जन-जन तक पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं व हर गांव में बालासाहेब की नीतियों को देख कर गांव वह शहर निवासी शिवसेना की सदस्यता भी ग्रहण कर रहे हैं।

प्रजापति ने बताया कि शिवसेना की सदस्य के साथ ही लोग उत्साह के साथ यह संकल्प भी ले रहे हैं कि हमें सिर्फ सनातन धर्म वह मानवता के लिए काम करना है उन्होंने कहा कि सनातन धर्म हिंदुत्व को प्रमुखता से देखने वाली यदि कोई पार्टी है तो वह एकमात्र शिवसेना है ।

प्रजापति ने कहा कि सभी कार्यकर्ता पूरे उत्साह व लगन के साथ सनातन धर्म वह मानवता के लिए पार्टी में पूरी मेहनत से कार्य कर रहे है प्रजापति ने कहा कि जिस गति से शिव सैनिक व कार्यकर्ता पार्टी का कार्य कर रहे हैं इस गति से पार्टी को बहुत जल्द सफलता मिलेगी व पूरे उत्तराखंड में शिवसेना का परचम लहराएगा ।

सभा में मुख्य रूप से उपस्थित महंत श्री रमेश नाथ जी राज्य मंडल संगठन सचिव नेमचंद सैनी हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा सचिव अजब सिंह केहर सिंह सोरन सिंह दीपक कुमार मेघनाथ सैनी मुकेश कुमार अमरपाल अमरजीत नीतीश विशाल निक्की कुलदीप दीपक हुकम सिंह चीनू टीकाराम गोविंद सिंह राजेश कुमार चरण सिंह रामपाल सुरेश नरेश विनोद प्रमोद गंगाराम मुकेश राठौर राम बहादुर सैनी अजय सुमित अमित राजवीर राजेंद्र सिंह राजकुमार धीर सिंह प्रमोद मधुर आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।