उत्तराखण्ड:  रुद्रपुर में एक महिला ने पहले पति की हत्या कर दी। उसके बाद फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र रम्पुरा वॉर्ड नंबर-22 में एक महिला ने सोते हुए पति की हत्या कर खुद की जीवन लीला भी समाप्त कर ली। सुबह परिजन जब जगे तो बेटे का शव कमरे में पड़ा था। जबकि बहू का शव दूसरे कमरे में लटकता हुआ मिला। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक रम्पुरा क्षेत्र में सुनील दिवाकर अपनी पत्नी गीता दिवाकर के साथ रहता था।

मंगलवार की रात किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। काफी देर तक कहासुनी के बाद पति सुनील दिवाकर छत पर जाकर चटाई बिछाकर सो गया।

देर रात पत्नी गीता ने पहले ईंट से पति के सिर पर वार किया और बाद में धारदार हथियार से पति की हत्या कर दी। इसके बाद गीता ने कमरे में आकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। एसपी क्राइम मिथिलेश ने बताया कि दोनों के बीच विवाद चल रहा था। पहले महिला द्वारा पति की सोते समय हत्या की गई। इसके बाद आरोपी ने खुद फांसी का फंदा डालकर खुदकुशी कर ली।