उत्तराखण्ड: पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा के पुत्र बीजेपी विधायक सौरभ बहुगुणा बुधवार को उधमसिंहनगर जिले में बाढ़ ग्रस्त लोगों का हाल-चाल पूछने के लिए पहुंचे थे, तभी ग्रामीणों ने उनका रास्ता रोक लिया और अपनी मांग करने लगे, तभी गनर ने ग्रामीणों को हटाने का प्रयास किया, गुस्साये ग्रामीणों ने गनर की जमकर पिटाई कर दी। उसकी वर्दी फाड़ डाली। इस मामले में घायल गनर की ओर से 6 नामजद समेत 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। घायल गनर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा विधायक सौरव बहुगुणा अपने गनर अमित कुमार के साथ लोका, गोठा, गुरु नानक क्षेत्र में बाढ़ ग्रस्त लोगों का हाल चाल पूछने पहुंचे थे। लौटते समय गोठा गांव के ग्रामीणों ने विधायक का रास्ता रोक दिया और अपने गांव को राजस्व गांव बनाने की मांग करने लगे, गनर अमित ने बताया कि वह ग्रामीणों को समझा-बुझाकर रास्ता खाली करने की अपील कर रहे थे। इसी बीच प्रदर्शनकारी उग्र हो गए। ग्रामीणों ने गनर की वर्दी फाड़ डाली और मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि ग्रामीण गनर को जान से मारने की धमकी देने लगे। मारपीट में गनर घायल हो गया। वहीं विधायक की सूचना पर कोतवाल प्रकाश सिंह दानू ने मौके पर पहुंचकर उनका वाहन निकलवाया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल गनर अमित कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया, पुलिस ने गनर अमित कुमार की तहरीर पर सत्येंद्र, अविनाश, सुरेंद्र, दिलीप सिंह, जोगिंदर व राजेंद्र प्रसाद सहित 15 अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज़ कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।