नवल टाइम्स न्यूज़, 19.12.2022:   ओंकारानन्द सरस्वती राजकीय महाविद्यालय देवप्रयाग में धूम्रपान -म‌‌द्यपान निषेध विषय पर गोष्ठी का आयोजन किया गया।

जिसमें डॉ० आदिल कुरैशी ने नशे की जीवन का अभिशाप बताते हुए छात्र-छात्रा से नशीले पदार्थों से दूर रहने इस सन्देश की समाज तक पहुंचाने की अपील की। डॉक्टर थपलियाल ने छात्र-छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि अपने आस-पास के लोगों को धुम्रपान करने से रोकें।

गुटखा तम्बाकू का बहिष्कार करे। विवाह जैसे सामाजिक आयोजनों में कॉकटेल, शराब की पार्टियों का बहिष्कार करें, डाॅ० पारूल ने कहा कि जीवन को प्राथमिकताएं तय करते हुए किसी भी प्रकार यो नशे को अपने जीवन से दूर रखे। विद्यार्थी अपने जीवन में सकारात्मक सोच रखें।

कॉलेज के प्राचार्य डॉ महेशानन्द नौडियाल ने गोष्ठी की अध्यक्षता करते हुए कहा कि नशा व्यक्ति के जीवन का स्वास्थ्य, धन संपत्ति, सब कुछ को नष्ट कर देता है।

जीवन का मूल्य समझते हुए नशीले पदार्थों से दूर रहे तथा समाज में नशा मुक्ति के विषय में जागरूकता फैलाएं।

गोष्ठी में डॉ. लीना पुडीर, डॉ० सृजना राणा, डॉ० सरिता पवार, डॉ० इलियास डॉ दिनेश नेगी, डॉ० मनीषा डोभाल, डॉ० रन्जू उनियाल, डॉ सोनिया, डॉ प्रतीक गोयल, प्रियंका‌, डॉ कृष्णा मिश्रा, नीरजेश तथा महाविद्यालय के समस्त छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।